नशे में धुत अधीरात स्कॉर्पियो पर निली बत्ती लगाकर भर रहे थे फर्राटे, पुलिस ने दबोचा

deepak dilliwar

Publish: Jan, 13 2017 11:18:00 (IST)

Kabirdham, Kawardha, Chhattisgarh, India
नशे में धुत अधीरात स्कॉर्पियो पर निली बत्ती लगाकर भर रहे थे फर्राटे, पुलिस ने दबोचा

शे में चूर होकर कुछ लोग स्कॉर्पियो में घुम रहे थे, आरोपियों ने लोगों को गुमराह करने के लिए वाहन के उपर नीली बत्ती लगा लिया था

कबीरधाम. बीती रात नीली बत्ती लगाकर शहर की सड़कों पर फर्राटे भरने वाले नशेडि़यों को पुलिस ने धरदबोचा है। नशे में चूर होकर कुछ लोग स्कॉर्पियो में घुम रहे थे, आरोपियों ने लोगों को गुमराह करने के लिए वाहन के उपर नीली बत्ती लगा लिया था। गस्त कर रही पुलिस की टीम द्वारा रोककर पुछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ। बहरहाल पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बीती रात शहर में एक नीली बत्ती का वाहन घूम रहा था। जांच करने पर पता चला कि इसमें तो सात लोग शराब के नशे में चूर निकले। गश्ती के दौरान संदिग्ध वाहन स्कार्पियो सीजी09जेसी 3297 में नीली बत्ती लगी थी। पुलिस द्वारा रोका गया तो पता चला कि उसमें बैठे सभी लोग शराब के नशे में चूर थे। पुलिस द्वारा पुछताछ करने पर अपना नाम सही न बताकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास कर रहे थे।

कड़ाई से पूछताछ करने पर अपना नाम सुकालूराम बैजलपुर और 06 अन्य सभी अनावेदकों का कृत्य संदिग्ध होने से और रात्रि में घुमने का सही कारण नहीं बताने से थाना कवर्धा में धारा 41(2) और अनावेदकों को प्रतिबंधित करने के लिए धारा 109 कायम कर एसडीएम न्यायालय कवर्धा में पेश किया गया। इसके अतिरिक्त वाहन चालक सुकालूराम का ड्राईविंग लाईसेंस निरस्ती करण के लिए जिला परिवहन अधिकारी को प्रतिवेदन भेज कर निरस्ती करण करवाया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned