पत्नी की हत्याकर खाकी को चकमा देकर फरार पति चढ़ा पुलिस के हत्थे

deepak dilliwar

Publish: Dec, 01 2016 12:13:00 (IST)

Kabirdham, Kawardha, Chhattisgarh, India
पत्नी की हत्याकर खाकी को चकमा देकर फरार पति चढ़ा पुलिस के हत्थे

चिल्फी थाना अंतर्गत नशे की हालत में अपनी ही पत्नी की हत्या कर फरार होने वाला पति अंतत: पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया। पुलिस टीम ने आरोपी को बुधवार करीब 10 बजे घेराबंदी कर धर दबोचा

कबीरधाम. चिल्फी थाना अंतर्गत नशे की हालत में अपनी ही पत्नी की हत्या कर फरार होने वाला पति अंतत: पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया। पुलिस टीम ने आरोपी को बुधवार करीब 10 बजे घेराबंदी कर धर दबोचा।

चिल्फी थाना से मिली जानकारी के अनुसार चिल्फी निवासी भगवान पिता खामन सिंह मेरावी (40) व उसकी पत्नी सुशीला मेरावी (37) किसी काम से 26 नंवबर को बाहर गए थे। रात को दोनों नशे में घर वापस आ रहे थे। तभी पत्नी सुशीला जमीन पर गिर गई। इसके बाद पति भगवान सिंह ने महिला को लात से मारता रहा। सिर को जमीन में पीटता रहा। इससे इससे सुशीला की मौत हो गई। इसके बाद शव को खींचते हुए घर ले गया। इसके कुछ देर बात अपने ससुर को सुशीला की मौत होने की जानकारी दी।

वहीं घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही जांच में जुट गई। घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया। शव को पीएम रिपोर्ट आने में हत्या होना साबित हुआ। सुशीला की दोनों पसली टूट चुकी थी। वहीं पेट में गंभीर चोटे लगने के कारण खून जम गया था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned