रात में साथ सोए थे प्रेमी युगल, सुबह देखा तो अर्धनग्र पड़ी थी दोनों की लाश 

Raipur, Chhattisgarh, India
 रात में साथ सोए थे प्रेमी युगल, सुबह देखा तो अर्धनग्र पड़ी थी दोनों की लाश 

जिले पांडातराई थाना क्षेत्र के सोढा गांव में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने प्रेमिका की हत्या कर दी और खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। 

कवर्धा. जिले पांडातराई थाना क्षेत्र के सोढा गांव में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी और खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले में पुलिस का कहना है कि युवक राकेश का गांव की ही महिला बसंती कुम्हार के साथ प्रेम संबंध था। दोनों ही कला जत्था में साथ काम करते थे। सोमवार को वे मुंगेली एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां से लौटते समय अपने परिचित के घर पर ही रूक गए और दोनों एक ही कमरे में सो गए। 
Lover couple suicides


सुबह जब काफी देर तक उन्होंने कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो घर के मालिक ने खिड़की से जो नजारा देखा तो उसकी आंखे फटी की फटी रह गई। कमरे में युवती की लाश अर्धनग्र हालत में पड़ी थी। जबकि युवक फांसी के फंदे पर लटक रहा था। यह नजारा देख घर मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मामले की जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि दोनों के बीच रात में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई होगी। इसके बाद गुस्से में युवक ने युवती की हत्या कर दी और खुद ने भी सुसाइड कर लिया। हालांकि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक मामले में स्पष्ट रूप से कुछ कहा नहीं जा सकता कि यह हत्या के बाद आत्महत्या का मामला है या फिर दोनों ने ही सुसाइड किया है। 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned