कांकेर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर, एक शव और SLR बरामद

Ashish Gupta

Publish: Jun, 19 2017 07:46:00 (IST)

Kanker, Chhattisgarh, India
कांकेर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली ढेर, एक शव और SLR बरामद

नक्सल प्रभावित कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कामतेड़ा के जंगल में नक्सलियों व पुलिस टीम के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर है।

कांकेर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कामतेड़ा के जंगल में नक्सलियों व पुलिस टीम के बीच मुठभेड़ हुई। इस घटना में तीन नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। घटना स्थल में जांच के दौरान एक नक्सली का शव व एक एसएलआर जवानों ने जब्त किया है। इस घटना के बाद आसपास ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Read More: नक्सली मुठभेड़, जवानों की गोली से हार्डकोर महिला कमांडर और दो पुरुष ढेर

मिली जानकारी के अनुसार को नक्सली गश्त अभियान के तहत कोयलीबेड़ा से बीएसएफ व जिला पुलिस बल की टीम सर्चिंग के लिए रवाना हुई थी। गश्त के दौरान कामतेड़ा के जंगल में घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने सुरक्षा बलों की आहट पाकर फायरिंग शुरू दी। वहीं जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

Read More: आखिर नक्सली क्यों कर रहे हैं वसूली, 2 दिन में 80 लाख बरामद

पुलिस को भारी पड़ते देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भागने में सफल हो गए। जवानों के फायरिंग के दौरान तीन नक्सलियों के मारे जाने की सूचना है। लेकिन जवानों ने घटनास्थल की जांच की तो एक नक्सली की लाश व एक एसएलआर हथियार मिला। गश्त में शामिल टीम के लौटने के बाद पूरी जानकारी मिलने की बात कही जा रही है। इधर इस घटना की पुष्टी डीआईजी कांकेर रेंज रतन लाल डांगी ने पुष्टी की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned