जोगी बोले- अगर हमारी सरकार बनी तो कोटरी नदी पर पुल मैं खुद बनाउंगा

deepak dilliwar

Publish: Jan, 13 2017 11:55:00 (IST)

Kanker, Chhattisgarh, India
जोगी बोले- अगर हमारी सरकार बनी तो कोटरी नदी पर पुल मैं खुद बनाउंगा

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी दुर्गूकोंदल पहुंचे और सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक भतीजा ने धोखा देकर मेरे आने के पहले कोटरी नदी में पुल बनवाने के लिए सत्याग्रह कर रहा है

कांकेर/दुर्गूकोंदल. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी दुर्गूकोंदल पहुंचे और सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक भतीजा ने धोखा देकर मेरे आने के पहले कोटरी नदी में पुल बनवाने के लिए सत्याग्रह कर रहा है उसे 13 साल पहले याद नहीं आया मेरे पीठ में छुरा घोंपा है, मेरा दूसरा और असल भतीजा मेरे साथ बैठा यह मानक दरपट्टी है। पुल हमारी सरकार आने के बाद मैं खड़े होकर छह महीने में बनावा दुंगा। मेरी जिदंगी का कोई ठिकाना नहीं है मैं आपकी पीड़ा को देकर यहां तक आ रहा हूं। जोगी के सामने कांग्रेस के जितेंद्र बेंजामीन, शिवसेना, पीपुल्स पार्टी के कार्यकर्ता सहित लगभग 100 लोगों ने जोगी पार्टी में शामिल हो गए।

अब कांग्रेस का हाथ न भाजपा का फुल अब चलेगा। जोगी छाप करते हुए कहा कि अब केंद्र का राज नहीं। अब छत्तीसगढ़ के आम जनता का राज चलेगा भाजपा ने धान की कीमत चुनाव के पहले 21 सौ प्रति क्विंटल और 3 सौ रुपए बोनस देने का वादा किया था पर पूरा नहीं किया, और कभी पूरा भी नहीं कर सकता हमारी सरकार आई तो बोनस नहीं प्रति क्विंटल 2500 रुपए देने का ऐलान किया।

जोगी ने कहा नक्सलवाद का हल गोली से नहीं बातचीत से ही संभव है गोली से लड़ाई से हमारे जवान मारे जाते हैं। इससे नक्सलवाद समाप्त नहीं हो सकता है। मेरे नाती भी शहीद हो चुके हैं मैं पीड़ा जानता हूं। बस्तर में फर्जी मुठभेड़, फर्जी समर्पण किया जा रहा है। कार्यक्रम को मानक दरपट्टी ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से रामबाबु पांडे, वशुधरा, विजय धमेचा, किशन सोनी, दुर्गाप्रसाद कोमरें, मंशा जैन, राजकुमार मंडावी, महेंद्र जायसवाल, तुषार ठाकुर, राहित नेताम, गापी सचदेव सहित अन्य उपस्थित थे।

सभी बेरोजगारों को मिलेगी नौकरी
जोगी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मेरी सरकार आई तो यहां के सभी बेरोजगारों को नौकरी दी जायेगी। इसके लिए सरकारी नौकरी के साथ विभिन्न कंपनियों में रोजगार दिया जाएगा। प्रशिक्षण देकर काम में लगाया जाएगा। छत्तीसगढ़ के मेरे कार्यकाल में महज 4 हजार करोड़ के बजट में अच्छा काम होता था। आज सरकार की 80 हजार करोड़ बजट हो गया है। फि र भी गांवों में पानी, बिजली, सड़क कोई सुविधा नहीं है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned