किराए के फ्लैट में PWD के असिस्टेंट इंजीनियर ने की खुदकुशी, फंदे पर झूलता मिला शव

Ashish Gupta

Publish: Jun, 19 2017 08:22:00 (IST)

Kanker, Chhattisgarh, India
किराए के फ्लैट में PWD के असिस्टेंट इंजीनियर ने की खुदकुशी, फंदे पर झूलता मिला शव

लोक निर्माण विभाग में पदस्थ सहायक अभियंता की लाश उसके कमरे में फांसी पर लटकते हुए मिलने पर सनसनी फैल गई। फांसी लगाने का कारण अज्ञात है।

कांकेर/भानुप्रतापपुर. विकासखंड के लोक निर्माण विभाग कार्यालय में पदस्थ सहायक अभियंता की लाश सोमवार को उसके कमरे में फांसी पर लटकते हुए मिलने पर सनसनी फैल गई। फांसी लगाने का कारण अज्ञात है। पुलिस शव का पंचनामा बना मर्ग कायम कर जांच पड़ताल में जुटी है।

Read More: ऐसा क्या हुआ कि शादी के दूसरे ही दिन नई दुल्हन ने लगाया मौत को गले

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भानुप्रतापपुर लोक निर्माण विभाग में पदस्थ सहायक अभियंता सुखदेव मंगेशकर (24) पिता अमृत निवासी कबीरधाम जिला के सनकबाट दफ्तर के पास ही किराए के मकान में सलियापारा में रहता था। अज्ञात कारणों के चलते वह फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

Read More: महज 10 दिनों के अंदर यहां 6 लोगों ने की आत्महत्या, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

इसकी जानकारी लोगों को तब हुई, जब मकान मालिक ने शाम चार बजे उसके कमरे से होकर गुजर रहा था। दरवाजा की ओर उसकी नजर पड़ी तो अभियंता फांसी के फंदा पर लटक रहा था। यह दृश्य देखकर वह आवाक रह गए। उन्होंने इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी।

Read More: न जाने क्या थी वजह, जहर खाने से दो की हुई मौत, सदमे में परिवार

सूचना पर भानुप्रतापपुर थाना प्रभारी गैंदसिंह ठाकुर और उपनिरीक्षक कमल किशोर महतो टीम के साथ घटना स्थल पहुंच कर शव का पंचनामा कर मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक दो माह से ही भानुप्रतापपुर दफ्तर में ड्यूटी पर था। पुलिस ने बताया कि उसके पैंट के पॉकेट से कागज मिला है, जिसमें अंग्रेजी में कुछ लिखा है, टीम जांच कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned