इन चोरों की चोरी करने का तरीके जानकर आप रहे जाएंगे हैरान, हुए गिरफ्तार

Ruchi Sharma

Publish: Jun, 20 2017 09:44:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
इन चोरों की चोरी करने का तरीके जानकर आप रहे जाएंगे हैरान, हुए गिरफ्तार

इन चोरों की चोरी करने का तरीके जानकर आप रहे जाएंगे हैरान, पुलिस को मिला बड़ा इनाम

कन्नौज. कन्नौज पुलिस ने दो शातिर चोरों को पकड़ा है। चोरों ने कार चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा रखी थी। पुलिस ने इन दोनों शातिर चोरों को मुखविर की सूचना पर चोरी की कार सहित गिरफ्तार किया है। 

सोमवार को अपर पुलिस अधीक्षक ने खुलासा करते हुए बताया कि थाना विशुनगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि एक सफेद रंग की होण्डा सिटी कार में सवार दो बदमाश विशुनगढ़ की तरफ आ रहे हैं। जिनके पास नाजायज असलहे और चोरी की कार है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विशुनगढ़ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और सामने से आ रही संदिग्ध कार रोकना चाहा। लेकिन पुलिस को देखकर दोनों शातिर बदमाशों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने चारों तरफ से घेराबन्दी कर दोनों शातिर चोरों को पकड़ लिया। 

पुलिस की गिरफ्त में आये रजनीश उर्फ निशा यादव पुत्र कडेर सिंह निवासी मोहल्ला काजी थाना अलीगंज जनपद एटा व राजू यादव उर्फ काली पुत्र स्व. सरवन सिंह निवासी गोविन्ददास थाना अलीगंज जनपद एटा शातिर किस्म के चोर हैं और इससे पहले भी चोरी की कई घटनाओं को अन्जाम दे चुके हैं। मौके पर पकडी गई हाण्डा सिटी कार न्यायधीश की बताई जा रही है। इन शातिर बदमाशों के विरूद्ध कई मुकदमे लंबित हैं। 

पुलिस ने चोरों के कब्जे से तमंचा व कारतूस बरामद किया है। अपर पुलिस अधीक्षक केशवचन्द्र गोस्वामी ने बताया कि यह लोग गिरोहबंद होकर गाडियां चोरी करते हैं और बिहार ले जाकर गाड़ियों को बेंच देते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये का इनाम भी दिया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned