सपा और बसपा के चलते यूपी में अपराध-अपराधी बढ़े : योगी आदित्यनाथ

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 सपा और बसपा के चलते यूपी में अपराध-अपराधी बढ़े : योगी आदित्यनाथ

बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कानपुर स्थित पनकी मंदिर में एक जनसभा को संबोधित किया।

कानपुर। बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने कानपुर स्थित पनकी मंदिर में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने बसपा, सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। योगी ने कहा कि अखलेश यादव और मायावती ने यूपी का बेड़ागर्क कर दिया है। इन दोनों दलों ने 14-15 सालों में यूपी की राजनीति का अपराधीकरण और राजनीतिकरण किया है। अपराध का व्यवसायीकरण करके इन्होंने पेशेवर अपराधियों को राजनीति में उतारकर आम जनता के लहू को पीने की खुली छूट दे दी है। 
गोरखपुर से बीजेपी सांसद दोपहर करीब एक बजे के आसपास पनकी मैदान पहुंचे। यहां पर हजारों की संख्या में उमड़े जनसमूह को देखकर योगी ने सीधे विरोधियों पर जुबानी हमला बोला। योगी ने सपा-कांग्रेस गठबंधन के नारे ‘यह साथ लोगों को पसंद है’ की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए पहले पारिवारिक विवाद का ड्रामा किया। अब दूसरा ड्रामा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का साथ लेकर किया है। चुनाव के बाद दोनों को अपनी हैसियत का पता चल जाएगा। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 19 फरवरी को आपको उत्तर प्रदेश के भाग्य का फैसला करना है। उन्होंने कहा कि 3 एमएलसी के नतीजे भाजपा के समर्थन में आए हैं। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है। 

नहीं होते दंगे, मसल कर रख देते 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले 14 सालों में प्रदेश को सपा और बसपा ने मिलकर लूट लिया है। इन्हीं के चलते यहां पर सांप्रदायिक दंगे हुए। बीजेपी सरकार अगर प्रदेश में बनी तो एंटी रोमियों स्कॉट बनाएंगे। अगर एंटी रोमियों स्कॉट बनी होती तो मुजफ्फरनगर दंगे न होते और बरेली मे भी बवाल न होता। बाबा ने प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर कहा कि लड़कियां जब स्कूल जाती हैं तब उनके साथ छेड़खानी होती है। अगर कोई भी ऐसा पूर्वी उत्तर प्रदेश में करता तो उसे मसल कर रख दिया जाता। 


बंद होंगे अवैध क़त्लखाने

सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियां अवैध कत्लखाने को संचालित करने वाले तत्वों को टिकट देती हैं। भाजपा कहती है हम सत्ता में आयेंगे अवैध कत्लखाने एनजीटी के नियमों के तहत कड़ाई से बंद होंगे। हम यांत्रिक कत्लखानों को बंद करायेंगे। योगी ने कहा कि सपा और बसपा में प्रतिस्पर्धा इस बात की चल रही है कि कौन कितने ज्यादा मुसलमानों को टिकट देता है। सपा बसपा से कहती है कि तुमने तो केवल मुसलमानों को टिकट दिए, हमने तो अयोध्या में कार सेवकों पर गोलियां चलाईं।  


निकम्मी, निट्ठल्ली है प्रदेश सरकार

प्रदेश में पुलिस मे डेढ़ लाख पद खाली है और शिक्षिकाओं के ढाई लाख पद खाली है। प्रदेश सरकार जब नौकरी निकालती है तो हाईकोर्ट उस पर रोक क्यों लगा देती है। इससे साफ जाहिर है कि प्रदेश की सरकार कुछ न कुछ कमी कर देती है। प्रदेश सरकार निकम्मी, निट्ठल्ली है। अखिलेश यादव कहते हैं कि उनका कराया गया विकास बोलता है। हम उनसे पूछना चाहते हैं कि ऐसा कौन सा विकास कराया है अखिलेश ने जो बोलता भी है। आदित्यनाथ ने आगे कहा कि अगर बीजेपी सरकार बनी तो गरीबों को मुफ्त राशन दिया जाएगा और प्रदेश की जनता की पूरी सुरक्षा की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned