बर्थ डे पर युवती को बुलाया होटल, फिर दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप कर डाला

Lucknow, Uttar Pradesh, India
 बर्थ डे पर युवती को बुलाया होटल, फिर दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप कर डाला

एक रईसजादे का गुरूवार को जन्म दिन था। वह अपने दोस्तों के साथ रूमा स्थित पार्टी का आयोजन किया था। यहां पर उसके कई दोस्त शामिल हुए।

कानपुर। एक रईसजादे का गुरूवार को जन्म दिन था। वह अपने दोस्तों के साथ रूमा स्थित पार्टी का आयोजन किया था। यहां पर उसके कई दोस्त शामिल हुए। कवाब और शराब की दावत के बाद दोस्तों ने घंटाघर के होटल पर पहुंचे। यहां पर रईसजादे ने गैस एजेंसी पर काम करने वाली महिला दोस्त को पार्टी देने के बहाने बुलाया। युवती उसके बहकावे में आ गई और होटल पहुंची। यहां पर युवक ने जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर 6 युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारतात को अंजाम दे डाला। युवती की सूचना पर हरबंश मोहाल पुलिस ने मौके से आरोपियों को दबोच लिया और गैंगरेप का मामला दर्ज किया। 

   
चकेरी निवासी एलएलबी के छात्र विवेक शुक्ला का गुरूवार को जन्मदिन था। वह अपने दोस्तों के साथ रूमा स्थित एक रेस्टोरेंट में पार्टी का आयोजन किया। जिसमें उसके कई दोस्त शामिल हुए। खाना-पीना करने के बाद विवेक ने जश्न के लिए युवती को घंटाघर के नारायन होटल में बुलाया। वह स्कूटी से होटल पहुंची, वहां कमरे में विवेक के साथ उसके दोस्त इंटर का छात्र अंकुर, डीएवी सेएमएससी कर रहे गौरव पांडे, रिटायर्ड फौजी का बेटा राजन और गौरव ठाकुर (दोनों स्नातक छात्र), पीयूष भी मौजूद थे। युवती का आरोप है कि होटल में आरोपियों ने जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया और फिर सबने रेप किया। 

उसके बहकावे पर आई युवती 

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक विवेक उसके पड़ोस में रहता है और उसके परिजनों का हमारे घर-आना जाना है। जन्मदिन की पार्टी पर विवेक ने हमें भी इनवाइट किया था। लेकिन हम रूमा नहीं जा सके। रात को विवेक का फोन आया और उसने मुझे घंटाघर के नारायन होटल बुलवाया। मैं उसके बहकावे पर आ गई ओर होटल पहुंच गई। वहां पहले से ही उसके पांच दोस्त शराब पर रहे थे। मैने उनको देखते ही जाने की कोशिश की तो विवेक ने मुझे रोक लिया और एक गिलास जूस पीने के बाद चले जाने को कहां मैने जैसे ही जूस पिया वैसे ही बेहोश हो गई। इसके बाद 6 युवकों ने मेरे साथ गैंगरेप कर डाला। 


नशे में धुत युवकों को बंद कर पुलिस को दी सूचना 

रेप के बाद सभी आरोपी नशे में थे और इसी का फाएदा उठाते हुए युवती होटल के कमरे को बाहर से बंद कर पुलिस को सूचना दे दी। इंस्पेक्टर एसके सिंह के मुताबिक युवती की रिपोर्ट दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए डफरिन भेजा है। सभी आरोपी चकेरी क्षेत्र के रहने वाले हैं। छात्रों ने दो कमरे बुक कराए थे। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज कब्जे में ले लिए हैं। अंकुर के पिता की उन्नाव में आढ़त है। होटल संचालक पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned