बसपा के लिए वोट मांगेंगी मैंने प्यार किया वाली भाग्यश्री

Sanjeev Mishra

Publish: Feb, 16 2017 05:26:00 (IST)

Kanpur, Uttar Pradesh, India
बसपा के लिए वोट मांगेंगी मैंने प्यार किया वाली भाग्यश्री

प्रचार के अंतिम दिन गोविंद नगर प्रत्याशी निर्मल तिवारी के लिए करेंगी रोड शो

कानपुर. फिल्म मैंने प्यार किया से मशहूर हुई फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री भी उत्तर प्रदेश के चुनावी अभियान का हिस्सा बनने जा रही हैं। वे बहुजन समाज पार्टी के लिए प्रचारक करेंगी और मायावती को मुख्यमंत्री बनाने के लिए वोट मांगेंगी। कानपुर में रविवार को मतदान से पहले प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को भाग्यश्री गोविंद नगर के बसपा प्रत्याशी निर्मल तिवारी के रोड शो करेंगी।

उत्तर प्रदेश के चुनाव अभियान में ग्लैमर का तड़का तो सामान्य बात है किन्तु बहुजन समाज पार्टी सामान्यतः इससे दूर ही रहती है। इस बार सत्ता में वापसी के लिए बसपा हर संभव कोशिश कर रही है और किसी तरह की कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसीलिए इस बार बसपा ने प्रचार अभियान में ग्लैमर का तड़का लगाने का भी फैसला किया है। कभी अमोल पालेकर निर्देशित धारावाहिक कच्ची धूप से चर्चित और सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया में सलमान खान की नायिका बन कर प्रसिद्ध हुईं भाग्यश्री इस चुनाव अभियान में बहुजन समाज पार्टी का साथ देती नजर आएंगी। शुक्रवार को कानपुर में चुनाव अभियान का आखिरी दिन है। इस दिन सभी प्रत्याशी पूरी ताकत झोंककर जनता के बीच जाएंगे। ऐसे में भाग्यश्री गोविंद नगर विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी निर्मल तिवारी के समर्थन में रोड शो करेंगी। वे दिन भर गोविंद नग क्षेत्र में घूमकर बसपा के लिए वोट मांगेंगी। माना जा रहा है कि कानपुर के बाद वे अन्य शहरों में भी बसपा के लिए प्रचार करती नजर आएंगी। इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती, महासचिव सतीश मिश्र व नसीमुद्दीन भी कानपुर में बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाएं कर चुके हैं।


जनता से करेंगी संवाद

भाग्यश्री का रोड शो गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र में पचास किलोमीटर से अधिक घूमेगा। वे इस दौरान जनता से सीधे संवाद भी करेंगी। बीच-बीच में वे जनता से बात कर बसपा को वोट देने की अपील भी करेंगी। भाग्यश्री के रोड शो की जानकारी से बसपा के युवा कार्यकर्ता भी खासे उत्साहित हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned