JNU विवाद कांग्रेस और लेफ्ट की साजिश : निरजंन ज्योति

Kanpur, Uttar Pradesh, India
JNU विवाद कांग्रेस और लेफ्ट की साजिश : निरजंन ज्योति

केंद्र सरकार राष्ट्र की एकता अखंडता को चुनौती देने वाले तत्वों से सख्ती से निपटेगी। इस बात का ऐलान केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह कर चुके हैं।

कानपुर.जेएनयू विवाद लेफ्ट और कांग्रेस की साजिश का नतीजा है। संसद के अगले बजट सत्र में मुद्दों की कमी से जूझ रहे दोनों दलों ने मिलकर राष्ट्रविरोधी नारेबाजी कराई और अब दोषियों को बचाने के लिए रोज नए तर्क गढ़ रहे हैं। यह बात शुक्रवार की शाम घाटमपुर तहसील के एक दिन के दौरे पर भाजपा के एमएलसी प्रत्याशी के समर्थन के लिए आईं केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति ने कही।

भाजपा के पूर्व विधायक आदित्य पांडेय द्वारा फतेहपुर के अपने पैतृक गांव में शार्प शूटर श्री प्रकाश शुक्ल की प्रतिमा स्थापना के ऐलान के सवाल पर घेरे जाने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ऐसे ऐलान बाहर से आए संस्कारहीन लोग कर रहे हैं। इससे पार्टी का कोई सरोकार नहीं है और नेतृत्व को पूरी जानकारी दे दी गई है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें पूरे विश्वविद्यालय से शिकायत नही है, लेकिन कैंपस के अंदर राष्ट्रविरोधी व भारत माता को खंड-खंड करने वाली नारेबाजी करने वाले तत्वों को समर्थन देने वाले वामपंथी नेता सीताराम येचुरी व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा समर्थन देना जरूर एक गहरी साजिश का संकेत देता है। केंद्र सरकार राष्ट्र की एकता अखंडता को चुनौती देने वाले तत्वों से सख्ती से निपटेगी। इस बात का ऐलान केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह कर चुके हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned