कानपुर सेंट्रल को उड़ाने की मिली धमकी, फोर्स ने स्टेशन परिसर की ली तलाशी

Lucknow, Uttar Pradesh, India
कानपुर सेंट्रल को उड़ाने की मिली धमकी, फोर्स ने स्टेशन परिसर की ली तलाशी

देश में लगातार हो रहे आतंकी घुसपैठ को लेकर पुरे देश में अलर्ट जारी है। सोमवार की देर रात जब रेलवे मुख्यालय पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ ट्विटर एकाउंट पर ट्रेन को उड़ाने की धमकी भारा एसएमएस आया तो सेंट्रल स्टेशन में हड़कंप मच गया। 

कानपुर। देश में लगातार हो रहे आतंकी घुसपैठ को लेकर पुरे देश में अलर्ट जारी है। सोमवार की देर रात जब रेलवे मुख्यालय पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ ट्विटर एकाउंट पर ट्रेन को उड़ाने की धमकी भारा एसएमएस आया तो सेंट्रल स्टेशन में हड़कंप मच गया। सूचना पर जीआरपी समेत आरपीएफ़ जवान, बीडीएस टीम व जिला पुलिस के साथ वहां पर पहुंच कर ट्रेनों की सघन चेकिंग की। स्टेशन परिसर की चप्पे चप्पे की तलाशी ली गई। वहीं ट्रेनों को रुकवा कर उनकी जांच पड़ताल की गई। स्टेशन परिसर पर आने जाने वाले हर मुसाफिर की गहनता से जीआरपी ने तलाशी ली। शक होने पर एक दर्जन लोगों को थाने ले जाकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। दो घंटे तक चले तलाशी अभियान के दौरान पुलिस को कुछ नहीं मिला। सेंट्रल पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है और सीसीटीवी से हर व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है।


रेलवे पुलिस महानिरीक्षक ट्विटर पर ट्रेन को उड़ाने की धमकी भारा एसएमएस आने के कुछ मिनट बाद कंट्रोल रूम में स्टेशन को उड़ाने की धमकी भरा फोन आया। जिसकी सूचना पर जीआरपी व आरपीएफ़ जवान तत्काल सतर्क हो गये और सूचना पर बीडीएस टीम भी पहुंच गयी और वीआईपी ट्रेन सियालदा, राजधानी समेत कई ट्रेनों की चेकिंग कर उनको रवाना किया गया। वहीं पूरे स्टेशन के सिटी साइड कैंट साइड समेत आउटर व सर्कुलेटिंग एरिया में सघन चेकिंग की गयी। वहीं संदिग्ध व्यक्ति व संदिग्ध समान की भी तलाशी ली गयी। सीओ जीआरपी रामकृष्ण मिश्र ने बताया की रेलवे मुख्यालय पुलिस महानिरीक्षक लखनऊ ट्विटर एकाउंट पर ट्रेन को उड़ाने की धमकी भारा एसएमएस आया। इलाहबाद में कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी गई। उसके बाद कानपुर स्टेशन से गुजरने वाली ट्रेनों की सघन चेकिंग कर उनको रवाना किया गया है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned