फर्जी MBBS महिला डॉक्टर और फर्जी फार्मासिस्ट गिरफ्तार

Shribabu Gupta

Publish: Dec, 02 2016 03:43:00 (IST)

Katihar, Bihar, India
फर्जी MBBS महिला डॉक्टर और फर्जी फार्मासिस्ट गिरफ्तार

मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच में फर्जीबाड़े का एक मामला सामने आया है। फर्जी महिला डॉक्टर व एक फर्जी फार्मासिस्ट को पकड़ लिया...

भागलपुर। गुरुवार को मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच में फर्जीबाड़े का एक मामला सामने आया है। यहां पर फर्जी महिला डॉक्टर व एक फर्जी फार्मासिस्ट को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। दोनों को बरारी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। दोनों पर केस दर्ज हुआ, पूछताछ जारी है।

जानकारी के अनुसार स्टेथोस्कोप लगा कर स्त्री रोग विभाग में घूम रही लड़की को संदेह होने पर सुरक्षा कर्मियों ने रोका और पूछताछ में उसके फर्जी डॉक्टर होने की बात सामने आई। वहीं इमरजेंसी में सुरक्षाकमिर्यों ने ही डॉक्टर का नाम नोट कर रहे फर्जी फार्मासिस्ट को पकड़ा। उसे बरारी पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक एक लड़की स्टेथोस्कोप लगा कर स्त्री रोग विभाग में घूम रही थी, संदेह होने पर पकड़े जाने पर पूछताछ में लड़की ने अपना नाम आरोही सिंह बताया, घर पहले जमालपुर बाद में धरहरा बताने लगी। लड़की ने कहा उसकी दोस्त ने कहा था मामा अस्पताल में काम करते हैं। जींस और टॉप पहनी स्टेथोस्कोप लगाये लड़की स्त्री रोग विभाग से तेजी से निकल रही थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned