बीमार बेटी की दवा लेने गए हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भूना

Shribabu Gupta

Publish: Nov, 30 2016 09:25:00 (IST)

Katihar, Bihar, India
बीमार बेटी की दवा लेने गए हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भूना

जिला क्षेत्र के मधुसूदनपुर थाना के बिहारीपुर गांव अपराधियों ने एक हिस्ट्रीशीटर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया...

भागलपुर। जिला क्षेत्र के मधुसूदनपुर थाना के बिहारीपुर गांव अपराधियों ने एक हिस्ट्रीशीटर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। 35 वर्षीय मृतक छोटेलाल मंडल बीमार बेटी की दवा लाने के लिए घर से निकला था। जिसकी बदमाशों ने कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी। मंगलवार देर शाम गांव के ही बाबूलाल यादव के खेत में उसका शव मिला।

जानकारी के अनुसार छोटन की पत्नी सुशीला देवी ने बताया कि पति बेटी की दवा लाने के लिए दिन में मोटरसाइकिल से नाथनगर बाजार के लिए निकले थे। कहा था कि किसी काम से भागलपुर भी जाएंगे। शाम में हत्या की खबर मिली।

गांव के ही दो भाईयों पिंटू और सोनू मंडल कई दिनों से पति-पत्नी को जान से मारने की धमकी देते थे। हत्या की खबर सुनकर जब वह जा रही थी, तब भी दोनों भाइयों ने जान से मारने की धमकी दी। सुशीला ने पिंटू और सोनू पर ही छोटन की हत्या का आरोप लगाया है।

मधुसूदनपुर थाना की पुलिस ने छोटन मंडल के हत्या के तीन घंटों के भीतर गांव में भोला मंडल और उसके दोनों बेटे पिंटू और सोनू मंडल की तलाश में उसके घर पर रेड मारा। वह दोनों ही फरार थे। घर में मौजूद पिंटू-सोनू की बहन और मौसी ने बताया कि भोला मंडल घर के किसी काम से कहलगांव गए हुए हैं वहीं पिंटू-सोनू उन्हें कुछ बताकर नहीं गए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned