पप्पू यादव ने कहा- बिहार में हुए घोटालों की हो CBI जांच

Shribabu Gupta

Publish: Feb, 17 2017 05:12:00 (IST)

Katihar, Bihar, India
पप्पू यादव ने कहा- बिहार में हुए घोटालों की हो CBI जांच

बिहार में हुए सभी घोटालों की सीबीआई से जांच करानी चाहिए। यदि ऐंसा होता है तो आप देखेंगे कि कितने ईमानदार लोग बेनकाब होते हैं...

पटना। बिहार में हुए 1990 से अबतक के सभी घोटालों की सीबीआई से जांच करानी चाहिए। यदि ऐंसा होता है तो आप देखेंगे कि कितने ईमानदार लोग बेनकाब होते हैं। उक्त बातें जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के संरक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कही।

उन्होंने राज्य सरकार से पूछा कि जब नियुक्ति घोटाला में वरीय अधिकारियों पर आरोप है तो एसआईटी कैसे जांच करेगी। गुरुवार को स्थानीय होटल में प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि सभी घोटालों की जांच की मांग को लेकर पार्टी उच्च न्यायालय का शरण लेगी।

आरोप लगाया कि राज्य की शिक्षा व्यवस्था चौपट हो चुकी है। नियुक्ति घोटाला से लाखों मध्यमवर्गीय छात्र का कैरियर बर्बाद हो गया है। पार्टी इसके विरोध में शुक्रवार को अनुमंडल स्तर पर तथा 19 फरवरी को सभी विश्वविद्यालयों में धरना देगी। होली के बाद बिहार बंद का आह्वान किया जाएगा। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह व राजेश रंजन पप्पू सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned