scriptइस क्रिकेटर की मुस्कान ने किया था पाकिस्तानी हसीना को क्लीन बोल्ड- बोली ‘मुझसे शादी करोगे’ | Patrika News
खेल

इस क्रिकेटर की मुस्कान ने किया था पाकिस्तानी हसीना को क्लीन बोल्ड- बोली ‘मुझसे शादी करोगे’

लक्ष्मीपति बालाजी की मुस्कान पर फिदा होकर पाकिस्तानी युवतियां स्टेडियम में उनके लिए ‘क्या आप मुझसे शादी करेंगे’ का टैग लेकर आती थीं।

Oct 30, 2015 / 01:33 pm

balram singh

हम आपको याद दिला रहे हैं साल 2003-04 में भारत व पाकिस्तान का वह दौरा जिसमें सचिन और सहवाग जैसे बड़े सितारों के बीच एक और भारतीय क्रिकेटर ने फैन्स का दिल जीता था।

टीम इंडिया के उस क्रिकेटर का नाम है लक्ष्मीपति बालाजी। 27 सितंबर 1981 को जन्म लेने वाले बालाजी भारतीय क्रिकेट के एक होनहार खिलाड़ी हुआ करते थे।

उस समय बालाजी की मुस्कान पर फिदा होकर पाकिस्तानी युवतियां स्टेडियम में उनके लिए ‘क्या आप मुझसे शादी करेंगे’ का टैग लेकर आती थीं।
laxmipati balaji

इसके साथ उस दौरे पर बालाजी के लिए एक गाना भी चलने लग गया था, वह गाना’बालाजी जरा धीरे चलो ‘ के रुप में हर फैंस की जुबान पर था।

बालाजी अपनी मुस्कान के लिए सबसे ज्यादा याद किए जाते हैं। उन्होंने इसी मुस्कान के बल पर साउथ इंडियन मॉडल प्रिया थलूर का दिल जीता और उनसे शादी की।
laxmipati balaji

इसी दौरे की एक और रोचक घटना आपको याद दिलाते हैं, भारत-पाक के बीच इस सीरीज से मशहूर हुए बालाजी ने 24 मार्च को वनडे सीरीज के 5वें मैच में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की गेंद पर छक्का जड़ दिया था। इस छक्के से उनका बल्ला भी टूट गया था।
laxmipati balaji

उसके बाद उन्होंने भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच में तीन विकेट लेकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

टीम इंडिया के लिए आयोजित टी-पार्टी में पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने बालाजी की बैटिंग की प्रशंसा की थी और कहा था कि उन्होंने पाक से मैच छीन लिया।
laxmipati balaji

उनकी मुस्कान पर फिदा मॉडल
बालाजी ने मॉडल प्रिया थलूर से सितंबर, 2013 को शादी की थी। उनके बीच दो साल तक अफेयर चला था। उस ब्यूटी पेजेंट में वे सेकंड रनर अप रही थीं।

Home / Sports / इस क्रिकेटर की मुस्कान ने किया था पाकिस्तानी हसीना को क्लीन बोल्ड- बोली ‘मुझसे शादी करोगे’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो