पुराना चौकीदार ही निकला चोर, जानिए कहां

Katni, Madhya Pradesh, India
पुराना चौकीदार ही निकला चोर, जानिए कहां

पांच लोगों के साथ मिलकर की थी चोरी, 46 दिन बाद बहोरीबंद पुलिस ने कियापर्दाफाश 

कटनी बहोरीबंद निवासी शशांक तिवारी के सूने घर से 11 अक्टूबर को बाइक, टीवी और पंखा सहित घर में रखी अन्य सामग्रियों को गायब करने वाला चोर पूर्व चौकीदार निकला। उसने पांच लोगों के साथ मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। 46 दिन बाद बहोरीबंद पुलिस ने क्षेत्र में घटी चोरी की घटना का पर्दाफाश किया है। 

सूना पड़ा था घर 
बहोरीबंद थाना प्रभारी सीके तिवारी ने बताया कि कर्ज में डूबे होने के कारण पिछले साल बहोरीबंद निवासी शशांक तिवारी ने पत्नी, बेटी और बेटा सहित खुद को गोली मार ली थी। उसके बाद से घर सूना पड़ा हुआ था। मृतक शशांक का छोटा भाई और मां भोपाल में निवास करते है। दूसरी ओर बरही के ग्राम भटवा निवासी रामभरोसे यादव शशांक तिवारी के यहां कुछ दिन तक चौकीदारी की थी। जिसके चलते उसे घर में घुसने और किस जगह पर क्या सामान रखा था। सारी चीजों का पता था। सूना घर पाकर राम भरोसे अन्य साथियों के साथ यहां पर आकर शराबखोरी करता था। 

पांच साथियों के साथ मिलकर चोरी
11 अक्टूबर की रात कृष्णा पटेल, रवि पटेल, रामभरोसे सहित दो अन्य साथियों के साथ मिलकर एक पल्सर बाइक, सोनी कंपनी की 32 और 42 इंच की एलईडी टीवी, एक सैमसंग कंपनी की एक टेबिल टीवी, इनर्वटर, 2 सिलिंग फैन और एक पर्राटा पंखा चुराया। थाना प्रभारी ने बताया कि बाइक ग्राम बरही निवासी कृष्ण पटेल के यहां बाइक होने की मुखबिर से सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने कृष्ण पटेल से पूछताछ की। उसने पांच साथियों के साथ मिलकर चोरी करने की बात कबूल की। चोरों के पास से सामग्री को जब्त किया गया। थाना प्रभारी तिवारी ने बताया की फरार चल रहे दो अन्य साथियों की तलाश जारी है। जल्द ही उनकों भी हिरासत में लिया जाएगा। खुलासा करने पर पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी द्वारा पुरस्कार देने की भी घोषणा की गई है। इस दौरान उपनिरीक्षक आरएस झारिया, अश्वनी यादव, महेश झारिया, राम सजीवन गर्ग, आर प्रकाश सिंह और गणेश दत्त सहित अन्य लोग शामिल रहे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned