अमित शाह ने फिर लिया अखिलेश के पिता व राहुल की मां का नाम, अखिलेश की चेतावनी बेअसर

Kaushambi, Uttar Pradesh, India
अमित शाह ने फिर लिया अखिलेश के पिता व राहुल की मां का नाम, अखिलेश की चेतावनी बेअसर

कौशम्बी में अमित शाह की रैली में जमकर चले अखिलेश और मायावती पर तीर, कांग्रेस को भी नहीं बख्शा

कौशांबी. चायल विधानसभा के उम्मीदवार के समर्थन मे जनसभा को संबोधित करने मूरतगंज मेला बाग पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस-सपा के गठबंधन समेत बसपा पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश मे बुआ-भतीजे की सरकार किसी का भला नहीं कर सकती। राहुल की नकल करते हुये कहा कि उन्हे मोदी जी से हिसाब मांगने से पहले अपने परनाना, नानी, पिता व मां की सरकार का हिसाब देना होगा। भाजपा मुखिया ने जनता से वादा किया कि उत्तर प्रदेश मे उनकी सरकार के बनाते ही किसानों को ब्याज मुक्त ऋण दिया जाएग। साथ ही सरकार बनाने के चैबीस घंटे के अंदर नया अध्यादेश लाकर सभी बूचड़खाने भी बंद कराये जाएंगे। 



भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने माइक समहलते हुए भारत माता की जय के साथ अपना भाषण शुरू किया। उन्होने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश मे दो चरणों के मतदान के बाद यह साबित हो गया है कि भाजपा की लहर चल पड़ी है। पश्चिम से चली यह लहर पूर्वांचल तक पहुंचते-पहुंचते सुनामी के रूप मे बादल जाएगी, जो सत्ता परिवर्तन करके रहेगी। उन्होने कहा कि जनता इस बार विधायक, मंत्री प्रदेश का भागी बदलने के लिए वोट दीजिये। सपा सरकार पर शब्दों के बाण चलाते हुये कहा कि अखिलेश बोलते है कि उनका काम बोलता है, जबकि उनका काम नहीं प्रदेश का अपराध बोलता है जो देश मे नंबर एक है। अखिलेश ने चुनाव से पहले ही हार मान लिया है। यदि ऐसा नहीं होता तो वह कांग्रेस से गठबंधन नहीं करते। 





गठबंधन पर जमकर चुटकी ली। एक दिन पहले ही अखिलेश यादव अमित शाह पर माता-पिता तक चले जाने को लेकर इशारों-इशारों में चेतावनी दे चुके थे, पर शाह के भाषण में वह बेअसर साबित हुई। उन्होंने फिर दोहराया कि एक शहजादे से मां परेशान हैं तो दूसरे से पिता और दोनों से पूरा प्रदेश परेशान। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की तरक्की करते हुये सेटेलाइट लांच कर रहे है तो राहुल बाबा पंचर सायकिल मे धक्का लगा रहे हैं। देश की जनता राहुल बाबा से हिसाब पूछ रही है। मोदी जी ने प्रदेश के विकास के लिए एक लाख करोण रुपया भेजा, जिसे चाचा-भतीजे ले गए। जनता से कहा, समाजवादी व बुआ भतीजे की सरकार से विकास नही होने वाला। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे भाजपा की सरकार बनाते ही समूह ग व घ की नौकरियों से इंटरव्यू समाप्त करते हुए सीधे मेरिट से भर्तियां की जाएगी। प्रदेश मे सभी स्कूल-कालेज के बाहर एंटी रोमियो एस्कॉट तैनात किए जाएंगे, जिससे बहन-बेटियों को कोई परेशान न कर सके। प्रदेश मे भाजपा नौकरी व रोजगार देने वाली सरकार बनाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned