सपा मंत्री ने मोदी पर कसा तंज, झूठों के बादशाह हैं मोदी, कांग्रेस जैसा होगा बीजेपी का हाल 

Kaushambi, Uttar Pradesh, India
  सपा मंत्री ने मोदी पर कसा तंज, झूठों के बादशाह हैं मोदी, कांग्रेस जैसा होगा बीजेपी का हाल 

कहा-  भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी झूठ बोलने वाली पार्टी

कौशांबी. उत्तर प्रदेश लघु सिचाई विभाग के सलाहकार दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री सतीश दीक्षित ने नोट बंदी मामले पर केंद्र सरकार पर जमकर भड़ास निकाला। मूरतगंज मेला बाग मे आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में शामिल होने आए सतीश दीक्षित का कहना है कि नोटबंदी दूसरी नसबंदी है, यही नोटबंदी मोदी जी का वही हाल करेगी जो नसबंदी ने इन्दिरा गांधी का किया था।


उन्होंने कहा कि जो स्थिति नसबंदी योजना के बाद इन्दिरा गांधी व कांंग्रेस की हुई थी वही स्थिति आर्थिक आपातकाल से भाजपा व मोदी की होगी। उन्होने कहा पहले तो जनता बोलती नहीं और जब बोलती है तो बहुत कुछ उल्टा-पुल्टा हो जाता है। उन्होंने उदाहरण देते हुये कहा कि नसबंदी के बाद इन्दिरा गांधी चुनाव हार गई,  यूपी मे कांग्रेस को एक भी सीट पर जीत हासिल नहीं हुई। 

सतीश दीक्षित ने कहा कि मोदी की अरुण जेटली जैसे लोग तारीफ कर रहे हैं, जो चुनाव हार गए फिर भी वित्त मंत्री बना दिये गए। इसके अलावा वह लोग तारीफ कर रहे है जिनका कर्ज माफ कर दिया गया, जो लोग विदेश भाग गए या फिर नोटबंदी की घोषणा से पहले अपने काले धन को ठिकाने लगा दिया। 


उन्होंने कहा कि नोटबंदी से गरीब, मजदूर, किसान परेशान है जो मोदी को नहीं दिखाई दे रहा है। सतीश दीक्षित ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी झूठ बोलने वाली पार्टी है और मोदी उसके बादशाह हैं। 




उन्होंने कहा कि मोदी जी के पौने पांच करोड़ फॉलौअर है, जबकि पांच लाख लोगों का सर्वे करके नब्बे प्रतिशत लोगों को उनके फैसले का समर्थक बता दिया गया, नोट बंदी का सर्वे पूरी तरह से झूठा है।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned