पाकिस्तान का ध्वज जलाया, भारतीय तिरंगा लहराया

Khandwa, Madhya Pradesh, India
   पाकिस्तान का ध्वज जलाया, भारतीय तिरंगा लहराया

कश्मीर में छात्रों द्वारा भारतीय सेना पर पथराव के विरोध में अब प्रदर्शन होने लगे हैं। सेना के सम्मान में छात्र सड़कों पर उतर रहे हैं।

खंडवा. खंडवा के विद्यार्थियों द्वारा विद्यार्थी सहायता केंद्र के बैनर तले प्रदर्शन किया गया। भारतीय सेना के सम्मान में यहां विद्यार्थी सड़क पर उतरे। शुक्रवार सुबह 11.30 बजे एसएन कॉलेज के सामने इन्होंने पाकिस्तान का झंडा और अलगाववादी छात्रों का पुतला फूंका।
राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया है। इसमें विद्यार्थी सहायता केंद्र की ओर से लिखा गया है कि जिस प्रकार से देशद्रोही अलगाववादी छात्र चाहे वह जेएनयू हो या देशद्रोही कश्मीरी छात्र। देश की अखंडता पर बार-बार प्रहार कर रहे हैं तथा छात्रों का चोला ओढ़कर एेसे देशद्रोही छात्र हमारे देश, समाज व संस्कृति के लिए हानिकारक है। इस प्रकार के देशद्रोही छात्रों के साथ आतंकवादी जैसा बर्ताव करना चाहिए। इन सभी पर देशद्रोही का मुकदमा चलाया जाना चाहिए।

sonam-kapoor-1550844/">Must Read: एक्सपर्ट बनीं सोनम कपूर ने अक्षय को दिए टिप्स




छीन लेना चाहिए अधिकार

विद्यार्थी सहायता केंद्र के माधव झा, खुशाल योगी, आदित्य अग्रवाल, सोमेश्वर पालीवाल, सौरभसिंह तंवर, तरुण तिरोले, अनुभव पाराशर, मोहित पालीवाल व अन्य ने कहा कि इस प्रकार के कश्मीरी छात्रों से शिक्षा का अधिकार छीन सभी स्कूल, कॉलेज व यूनिवर्सिटी से इन्हें भगा देना चाहिए। इनसे सारे अधिकार छीन लेना चाहिए।

 

 Photos

कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए
विद्यार्थी सहायता केंद्र व राष्ट्रभक्त वीर युवा मंच विद्यार्थी इकाई के माध्यम से ये आह्वान भी किया गया है कि एेसे छात्रों पर समय रहते कार्रवाई की जाना चाहिए। विद्यार्थियों ने यहां एसएन कॉलेज कैंपस के बाहर जमकर नारेबाजी की। इन्होंने कहा कि कश्मीर में छात्रों द्वारा भारतीय सेना पर पथराव के विरोध में अब प्रदर्शन होने लगे हैं। सेना के सम्मान में सड़क पर उतरे छात्रों ने कहा कि हम पत्थरबाज छात्रों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned