प्रिंसिपल पति ने कर ली दूसरी शादी, पुलिस को शिकायत

Rajiv Jain

Publish: Jun, 20 2017 09:27:00 (IST)

Khargone, Madhya Pradesh, India
प्रिंसिपल पति ने कर ली दूसरी शादी, पुलिस को शिकायत

खंडवा निवासी महिला ने एसपी से की शिकायत, खरगोन शासकीय स्कूल में प्राचार्य है पति.. खरगोन में रहते हुए दूसरी शादी की, पहली पत्नी को करने लगा परेशान, परिजनों ने लगाया प्रताडऩा का आरोप

खरगोन. सरकारी स्कूल में प्राचार्य के पद पर कार्यरत एक व्यक्ति ने पहली पत्नी को बगैर तलाक दिए ही दूसरी शादी रचा ली। इस पर भी उसका मन नहीं भरा, तो वह अपनी विवाहिता पत्नी को प्रताडि़त करने लगा। इस संबंध में पीडि़ता ने मंगलवार को खरगोन पहुंचकर एसपी डी कल्याण चक्रवर्ती से शिकायत की।
शिकायतकर्ता कीर्ति वर्मा (28) निवासी खंडवा ने बताया 2014 में उसकी शादी ओमप्रकाश पिता चंपालाल वर्मा निवासी पिपल्याखुर्द (महेश्वर) के साथ हुई थी। चंपालाल भगवानपुरा में शासकीय स्कूल के प्राचार्य हैं। कीर्ति के अनुसार शादी के सालभर तक पति और ससुराल पक्ष ने उसे अच्छे से रखा। इसके बाद दहेज की मांग को लेकर प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। इसी बीच पति और ससुराल पक्ष ने उसे घर से निकाल दिया। दो साल से वह पिता के घर रह रही है। कुछ दिन बाद ससुराल पक्ष उसे वापस पिपल्या ले गए। यहां 20 मई 2017 को उसके साथ मारपीट कर जबरदस्ती जहर पिला दिया। जिसके बाद उसे आठ दिन बड़वाह अस्पताल में भर्ती रखा गया।

Principal husband in second marriage
करही पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट
महिला के भाई शैलेंद्र वर्मा ने कहा घटना के बाद उनकी बहन ने जब करही थाने में शिकायत की तो पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी। बहन का देवर शशिकपूर वर्मा पुलिस की नौकरी करता है। उसके दवाब में करही पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की है। इस संबंध में ओमप्रकाश वर्मा से जब उनका पक्ष जानना चाहा, तो उन्होंने कहा ऐसा कुछ नहीं है। ना ही मैंने अपनी पत्नी से मारपीट की है और न ही मैंने दूसरी शादी की है।


  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned