यू ट्यूब का स्टार अब बच्चों को समर कैंप में सिखाएंगे डांस

Khandwa, Madhya Pradesh, India
यू ट्यूब का स्टार अब बच्चों को समर कैंप में सिखाएंगे डांस

डेजलिंग डांस एकेडमी की ओर से समर कैंप का आयोजन किया गया है। इसमें यूथ को डांसिंग से लेकर फिटनेस के कई टिप्स बताए जा रहे हैं। इसमें गल्र्स और ब्वॉयज को डांसिंग के अलावा योगा, स्केटिंग और एडवेंचर एक्टीविटीज भी कराई जा रही हैं।

खंडवा. यू ट्यूब स्टार अब बच्चों को समर कैंप में डांस सिखाएंगे।  डेजलिंग डांस एकेडमी की ओर से समर कैंप का आयोजन किया गया है। इसमें यूथ को डांसिंग से लेकर फिटनेस के कई टिप्स बताए जा रहे हैं। इसमें बहुत सारे गर्ल्स और ब्वॉयज पार्टिसिपेट कर परफॉर्म कर रहें हैं। इन यूथ को डांसिंग के अलावा योगा, स्केटिंग और एडवेंचर एक्टीविटीज भी कराई जा रही हैं। करीब 150 यूथ कैंप में ट्रेनिंग ले रहे हैं।

कैंप में ये हो रही ट्रेनिंग
समर कैंप में डांसिंग, स्केटिंग, कैलीग्राफी राइटिंग, बी बोइंग, पर्सनालिटी डेवलपमेंट, योगा, एडवेंचर ट्रिप, स्टेज शो की ट्रेनिंग दे रहे हैं। डासिंग में भी हिप-हॉप, इंडो वेस्टर्न, सेमी क्लासिकल, वेस्टर्न, डांस स्टाइल, कांटेपोरेरी, लुकिंग पॉपिंग, सालसा, फ्री स्टाइल, अर्वन स्टाइल के टिप्स दिए जा रहे हैं।
summer camp in khandwa
25 तक के यूथ हो रहे शमिल
डेजलिंग डांस एकेडमी के ओनर प्रकाश माली ने बताया कैंप में 3 से 25 उम्र के लोगों को रखा है। इससे इनकी ट्रेनिंग शुरू हो गई है। इनको तीन बैच में डिवाइड किया है। मार्निंग में 9 से 11 बजे तक, इवनिंग में 1 से 3 बजे तक इसके अलावा 6 बजे से 8 बजे तक ट्रेनिंग दे रहे हैं। ट्रेनिंग के बाद गल्र्स-ब्वॉयज को उनके एज के अनुसार हेल्दी डाइट की जानकारी दी जाती है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned