नगरपरिषद चुनाव को लेकर बनने लगी रणनीति

asif siddiqui

Publish: Apr, 21 2017 04:12:00 (IST)

Khargone, Madhya Pradesh, India
नगरपरिषद चुनाव को लेकर बनने लगी रणनीति

- भीकनगांव पहुंचे कांग्रेस पर्यवेक्षक, कार्यकर्ताओं से ली टोह

भीकनगांव (खरगोन). नगर में अगामी नगर परिषद चुनाव को लेकर तारीखों का एलान अभी भले न हुआ हो मगर आरक्षण प्रक्रिया होने के बाद से ही दोनों प्रमुख दल कांग्रेस व भाजपा सहित निर्दलियों ने भी अपनी तैयारियां शुरू कर दी हंै। कांग्रेस भाजपा संगठनों में जहां नगर में चुनाव को लेकर बैठकों का दौर शुरू हो गया है वहीं निर्दलियों ने भी अपने वार्डों में लोगों के बीच जाकर अपनी रणनीति बनाना शुरू कर दी है।  
बुधवार को स्थानीय विश्राम ग्रह में ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा नगर के सभी वार्डो के कार्यकर्ताओं की बैठक ली गई। बैठक में कांग्रेस जिलाध्यक्ष व विधायक झुमा सोलंकी व खरगोन से आए नगर परिषद भीकनगांव के पर्यवेक्षक मनोज रघुवंशी ने चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली। पर्यवेक्षक रघुवंशी ने कार्यकर्ताओ को भाजपा के धनबल के सामने एकजुट होकर लडऩे की सलाह देते हुए कहा कि वे सदैव हर परिस्थिति में भीकनगांव के कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहेंगे। रघुवंशी ने कार्यकर्ताओं को हनुमान की भांति अपनी शक्ति याद दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता बहुत ताकतवर है और हर स्थिति से निपटने के लिए सक्षम है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष व विधायक झुमा सोलंकी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस चुनाव में सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करना होगा व नगर के अंतिम व्यक्ति तक अपनी बात पहुंचाना होगी। बैठक में प्रकाश साबले, अतीक खान, मोह?मद अली, राकेश चौहान सहीत कई कार्यकर्ताओ ने अपनी समस्याए बैठक में रखी।  कार्यक्रम का संचालन प्रशांत गंगराडे ने किया।

टिकट चाहिए तो वोटर बढ़वाओ

दोनों वक्ताओं ने टिकट चाहने वाले कार्यकर्ताओं से अपने वार्डो में अधिकाधिक नाम जुड़वाने व कांग्रेस के प्रति लोगों में सकारात्मक मानसिकता पैदा करने की बात कही। उन्होंने कहा सिर्फ जमीनी स्तर पर कार्य करने वाले सक्रीय कार्यकर्ता को ही टिकट दिया जाएगा। ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष शांतिलाल मुकाती ने नगर परिषद चुनाव में सक्रीय रहकर सबके साथ भाजपा के धनबल का डटकर मुकाबला करने की बात कही। इस मौके पर ब्लाक कांग्रेस प्रवक्ता विनीत बार्चे, अधिवक्ता पवन चौबे, संजय बोर्डिया, बीएस ठाकुर ने भी संबोधित किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned