इंदौर के दो इंजीनियरिंग छात्रों की महेश्वर में डूबने से मौत

Maheshwar, Madhya Pradesh, India
इंदौर के दो इंजीनियरिंग छात्रों की महेश्वर में डूबने से मौत

महेश्वर में इंदौर के मेडिकेप्स इंजीनियरिंग कॉलेज के 2 स्टूडेंट की नर्मदा में डूबने से मौत। 10 स्टूडेंट आये थे घूमने, गुरुवार ढाई बजे की घटना। दोनों के शव नदी से निकले। भावेश सुरेंद्र परिहार आलीराजपुर और राहुल दामोदर मुकाती निवासी सिर्वी कॉलोनी बड़वानी का रहने वाला है     

महेश्वर (खरगोन). इंदौर के मेडिकेप्स इंजीनियरिंग कॉलेज के दस स्टूडेंट गुरुवार को महेश्वर घूमने आए थे। इनमें से दो छात्रों की नर्मदा में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। घटना गुरुवार दोपहर 3 बजे हुई। सभी दोस्त फाल्या घाट पर नहा रहे थे। इस दौरान दो छात्र गहरे पानी में चले गए और डूब गए। मृतकों की पहचान भावेश पिता सुरेंद्र परिहार निवासी आलीराजपुर और राहुल पिता दामोदर मुकाती निवासी सिर्वी कॉलोनी बड़वानी के रूप में हुई। साथी छात्रों ने बताया कि इंदौर के मेडिकेप्स कॉलेज से ऑटोमोबाईल का कोर्स कर रहे हैं। आज दोस्तों ने महेश्वर घूमने का प्लान बनाया था। सभी दोस्त 2.30 बजे महेश्वर पहुंचे थे, धूप अधिक होने से सभी ने नहाने का मन बनाया और घाट पर पहुंचे थे। तभी यह घटना हो गई।

    
 Engineering Student rahul of Indore drown in Narm
राहुल मुकाती


घाट पर मची अफरा-तफरी
छात्रों के डूबने से घाट पर साथी दोस्त जोर-जोर से चिल्लाने लगे। यह सूनकर नाविक भी बचाने के लिए दौड़े। लेकिन दोनों ही गहरे पानी में डूब गए और उन्हें बचाया नहीं जा सका। आधे घंटे बाद गोताखोरों की मदद  से दोनों के शव बाहर निकाले गए। घटना की सूचना अन्य छात्रों द्वारा कॉलेज प्रबंधन के साथ ही मृतक छात्रों के परिजनों को दी गई।
Engineering Student bhawesh of Indore drown in Nar
भावेश परिहार


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned