कांग्रेस में जदयू की टीम होने पर बवाल

Shribabu Gupta

Publish: Oct, 19 2016 08:21:00 (IST)

Kishanganj, Bihar, India
कांग्रेस में जदयू की टीम होने पर बवाल

पूर्व सांसद अखिलेश सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी पर केन्द्रीय नेतृत्व की उपेक्षा के आरोप लगाए...

प्रियरंजन भारती
किशनगंज। प्रदेश कांग्रेस में अब सत्तारूढ़ जदयू के पिछलग्गूपन पर घमासान मचने लगा है। पार्टी के नेता और पूर्व सांसद अखिलेश सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी के रवैये पर गहन सवाल खड़े करते हुए केन्द्रीय नेतृत्व की उपेक्षा के आरोप लगाए। बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती की तैयारियों के बहाने अखिलेश सिंह अशोक चौधरी पर जमकर बरसे।

कहा कि सम्मेलन में आकर जदयू के लोग केन्द्रीय नेताओं की मौजूदगी में राहुल गांधी की तौहीन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जदयू का आधार बिहार से बाहर नहीं है। हर पार्टी अपने नेता को प्रधानमंत्री बनवाना चाहती है। जदयू के लोग भी नीतीश कुमार के लिए ऐसा कर रहे हैं पर इसमें बुराई नहीं है। लेकिन पार्टी का प्रदेश नेतृत्व अपने गुरूर में केन्द्रीय नेतृत्व की उपेक्षा करे और मजाक उड़ाए, यह बर्दाश्त नहीं होगा।

अखिलेश सिंह ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष एक व्यक्ति एक पद के सिद्धांत को भी नहीं लागू रहने दिया। मंत्री बनने के बाद भी प्रदेश अध्यक्ष पद पर कायम है। कांग्रेस नेता ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी किसी और के नहीं बल्कि राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव में उतरेगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned