विष्णुपुर गैंगरेप काण्ड के दोनों आरोपी गिरफ्तार

Shankar Sharma

Publish: Oct, 18 2016 11:37:00 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
विष्णुपुर गैंगरेप काण्ड के दोनों आरोपी गिरफ्तार

विष्णुपुर गैंगरेप काण्ड के दोनों आरोपियों को पुलिस ने सोमवार रात आमतल्ला बस स्टैण्ड के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार कार्तिक जाना और शुभेन्दु पाल दोनों इलाका

कोलकाता. विष्णुपुर गैंगरेप काण्ड के दोनों आरोपियों को पुलिस ने सोमवार रात आमतल्ला बस स्टैण्ड के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार कार्तिक जाना और शुभेन्दु पाल दोनों इलाका छोड़कर भागने की कोशिश कर रहे थे। विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर छापामारी कर दोनों को गिरफ्तर कर लिया गया। दोनों पुलिस हिरासत में है। पूछताछ की जा रही है।

 दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर इलाके में गुरुवार रात 22 साल की एक युवती से हैवानियत की गई थी। युवती दुर्गा प्रतिमा विसर्जन की शोभा यात्रा में गई थी। रात में पड़ोस के युवक कार्तिक और शुभेन्दु उसे दबोच लिए थे। गांव से थोड़ी दूर एक निर्माणाधीन इमारत में दोनों ने उसके साथ हैवानियत की थी। हवस के भेडिय़ों की ओर से दी गई धमकी के डर से पीडि़ता ने शुरू में घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था।


परिजनों की ओर से हिम्मत दिलाए जाने के बाद रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। विष्णुपुर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पीडि़ता की मेडिकल जांच मे रेप की पुष्टि हुई है। आरोपियों की भी मेडिकल जांच कराई गई है। रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned