सीएमआरआई में हिंसा मामले में 3 गिरफ्तार

Paritosh Dube

Publish: Feb, 16 2017 09:39:00 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
सीएमआरआई में हिंसा मामले में 3 गिरफ्तार

सीएमआरआई अस्पताल में तोडफ़ोड़ के मामले में अलीपुर थाने की पुलिस ने बुधवार रात छापेमारी अभियान चला वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

कोलकाता
सीएमआरआई अस्पताल में तोडफ़ोड़ के मामले में अलीपुर थाने की पुलिस ने बुधवार रात छापेमारी अभियान चला वारदात में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनके नाम जियाउद्दीन शेख, शेख सानू एवं राकेश धानुक है। इन पर भारतीय दंड विधान की धारा-147/148/149/323/324/506/427 के तहत मामला दर्ज किया गया है। तीनों को गुरुवार को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने इन्हें 18 फरवरी तक हिरासत में भेज दिया। तीनों से पूछताछ की जा रही है। अलीपुर थाना सूत्रों के अनुसार अस्पताल में लगे सीसीटीवी के फुटेज से पहचान कर तीनों को खिदिरपुर तथा इकबालपुर इलाके में छापे मारकर गिरफ्तार किया गया। फुटेज में ये मारपीट करते दिख रहे हैं। वारदात में शामिल बाकी लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। इन तीनों से पूछताछ कर अस्पताल में तोडफ़ोड़ और अस्पताल के कर्मचारियों को मारने-पीटने वालों के नाम व पता जानने का प्रयास किया जा रहा है।

क्या है घटना

मंगलवार रात इकबालपुर इलाके की साइका परवीन नामक किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई थी। उसकी मौत की खबर सुन उसके परिजन अस्पताल के कर्मचारियों पर भड़क उठे। उन्होंने आरोप लगाया कि चिकित्सा में लापरवाही की वजह से साइका की मौत हुई है। इसको लेकर अस्पताल के कर्मचारियों के साथ उनकी बहस हुई। यह खबर सुनने के बाद उसके रिश्तेदार व पड़ोस के लोगों ने अस्पताल पर हमला कर दिया। हमलावरों ने अस्पताल में बड़े पैमाने पर तोडफ़ोड़ की एवं डॉक्टरों एवं अस्पताल के अन्य कर्मचारियों को मारा-पीटा। घटना के संबंध में अलीपुर थाने में मामला दर्ज है। अस्पताल प्रबंधन ने इलाज में लापरवाही बरतने से साफ इनकार किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned