दलबदलू विधायकों पर फैसला शीघ्र

Shankar Sharma

Publish: Apr, 22 2017 12:18:00 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
दलबदलू विधायकों पर फैसला शीघ्र

डॉ. मानस भुंइया समेत कांग्रेस के पांच विधायकों की सदस्यता का मामला विधानसभा अध्यक्ष विमान बनर्जी के निर्णय पर टिका हुआ है

कोलकाता. डॉ. मानस भुंइया समेत कांग्रेस के पांच विधायकों की सदस्यता का मामला विधानसभा अध्यक्ष विमान बनर्जी के निर्णय पर टिका हुआ है।

विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान की शिकायत पर विमान बनर्जी ने उक्त विधायकों को तलब किया था। पिछले दो दिनों तक अध्यक्ष ने मामले की सुनवाई की। डॉ. भुंइया समेत पार्टी के पांच विधायक अध्यक्ष के समक्ष एक के बाद एक हाजिर होकर कहा कि वे अब भी कांग्रेस में ही हैं। ऐसे में विस अध्यक्ष क्या फैसला सुनाते हैं? इस पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं।


इधर, कांग्रेस विधायक दल के सूत्रों ने बताया कि अध्यक्ष का  फैसला निष्पक्ष नहीं होगा तो वे लोग इस मुद्दे को हाईकोर्ट तक ले जाएंगे। उल्लेखनीय है कि गत 21 जुलाई से गत अक्टूबर महीने तक कांग्रेस के पांच विधायक तृणमूल में शामिल हो गए। मन्नान ने उक्त विधायकों से सदन में अपनी पहचान स्पष्ट करने को लेकर पत्र लिखा था। जिसका कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने मामले को हाईकोर्ट में ले आया। हाईकोर्ट ने इस संदर्भ में विस अध्यक्ष को सुनवाई के बाद निर्णय लेने का निर्देश दिया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned