लाभपुर में धमाका,आठ लोगों की मौत

Shankar Sharma

Publish: Apr, 22 2017 12:29:00 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
लाभपुर में धमाका,आठ लोगों की मौत

बीरभूम जिले के लाभपुर थाना क्षेत्र के दरबारपुर गांव में शुक्रवार दोपहर बम विस्फोट में आठ लोगों की मौत हो गई। दोपहर लगभग दो बजे दरबारपुर गांव के लोगों को जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी

कोलकाता. बीरभूम जिले के लाभपुर थाना क्षेत्र के दरबारपुर गांव में शुक्रवार दोपहर बम विस्फोट में आठ लोगों की मौत हो गई। दोपहर लगभग दो बजे दरबारपुर गांव के लोगों को जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी। लोग मौके की ओर दौड़े तो देखा कि एक घर की छत और दीवार ढह गई है।


सात जनों के शव विभत्स हालत में पड़े हैं। किसी का सिर कहीं पड़ा है तो किसी का पांव कहीं पड़ा है। चारों ओर मांस के चिथड़े बिखरे पड़े हैं। लोगों ने घटना की खबर पुलिस को दी। खबर पाते ही पुलिस पहुंची। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बालू खदान पर दखल को लेकर संघर्ष
स्थानीय सूत्रों के अनुसार बालू खदान पर दखल को लेकर शुक्रवार सुबह से दरबारपुर के पास के गांव दारका में दो आपराधिक गुटों में बमबाजी हो रही थी। एक गुट के लोग दरबारपुर के एक घर में बैठ कर बम बना रहे थे, तभी धमाका हो गया। ग्रामीणों के अनुसार मृतकों में से ज्यादातर दूसरे गांव के लोग हैं। (कार्यालय संवाददाता)


दारका गांव में बमबाजी में कई घायल
इधर दराका गांव में दो आपराधिक गुटों के बीच हुई बमबाजी में कई लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों में छोटे बच्चे भी शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ ग्रामीणों को रोक रखा है।

तृणमूल ने मृतकों को माकपा समर्थक बताया
दारका गांव में सुबह से दो आपराधिक गुटों के बीच बमबाजी और पास के दरबारपुर गांव में बम विस्फोट में सात लोगों की मौत से पूरे लाभपुर इलाके में दहशत फैल गई है। तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अणुब्रत मंडल ने मृतकों को माकपा समर्थक बताया है। मंडल ने कहा कि बालू खदान पर दखल और इलाके में अशांति फैलाने के लिए माकपा समर्थक बम बना रहे थे, तभी धमाका हो गया। दूसरी ओर माकपा जिला इकाई ने आरोप को झूठा बताते हुए मृतकों को तृणमूल कांग्रेस का समर्थक बताया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned