भाजपा में शामिल हुए पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ

Shankar Sharma

Publish: Oct, 18 2016 11:33:00 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
भाजपा में शामिल हुए पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ

हल्दिया के बाहुबली नेता व पूर्व माकपा सांसद लक्ष्मण सेठ और अशोक गुडिय़ा अपने समर्थकों के साथ मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए

कोलकाता. हल्दिया के बाहुबली नेता व पूर्व माकपा सांसद लक्ष्मण सेठ और अशोक गुडिय़ा अपने समर्थकों के साथ मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए। प्रदेश भाजपा कार्यालय में दोनों ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और जयप्रकाश मजूमदार की उपस्थिति में पार्टी का दामन थामा।

इस अवसर पर पत्रकारों के साथ बातचीत में सेठ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर वे भाजपा में शामिल हुए हैं। यह पूछे जाने पर क्या भाजपा के टिकट पर तमलुक से लोकसभा उपचुनाव लड़ेंगे? सेठ ने कोई सीधा जवाब नहीं दिया।  

अपुष्ट सूत्रों केअनुसार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सेठ को टिकट देने को तैयार है। चूंकि इस बारे में केन्द्रीय नेतृत्व की ओर से अभी तक हरी झंडी नहीं मिली है, इसलिए कोई कुछ नहीं बोल रहा है। सूत्रों के अनुसार सेठ को पार्टी में शामिल किए जाने पर प्रदेश भाजपा एकमत नहीं है। एक गुट का कहना है कि सेठ हल्दिया इलाके में लोकप्रिय है। वहां से कई बार सांसद रह चुके हैं। उन्हें पार्टी में शामिल किए जाने से इलाके में पार्टी मजबूत होगी।

इधर दूसरे गुट का कहना है कि सेठ नंदीग्राम काण्ड के मुख्य आरोपी है। रोजवैली घोटाले में भी इनका नाम उछला है। मामले में उनसे पूछताछ भी हुई है। इनको शामिल किए जाने से पार्टी की छवि धूमिल होगी। जहां तक हल्दिया में उनकी लोकप्रियता और जनाधार की बात है तो वह एक जमाने में थी अब कुछ भी नहीं है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned