किसके हित में नोटबंदी,बताएं प्रधानमंत्री-ममता

Shankar Sharma

Publish: Jan, 13 2017 11:58:00 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
किसके हित में नोटबंदी,बताएं प्रधानमंत्री-ममता

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री से सवाल किया कि आखिर किसके हित में नोटबंदी का फैसला लिया गया, देश की जनता यह जानना चाहती है

कोलकाता. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री से सवाल किया कि आखिर किसके हित में नोटबंदी का फैसला लिया गया, देश की जनता यह जानना चाहती है। ममता ने कहा कि देश के 50 धनी लोगों को खुश करने के लिए ही मोदी ने जनता के हितों का विसर्जन किया है। प्रधानमंत्री की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि विदेशों से कालाधन वापस लाने तथा हर गरीब के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपए जमा कराने का वादे का क्या हुआ? ममता के अनुसार नोटबंदी लोगों को धोखा देने के अलावा और कुछ नहीं है।

उत्तर 24 परगना के बारासात में जात्रा उत्सव का आगाज करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि नोटबंदी से किसान, श्रमिकों के साथ-साथ कलाकार भी प्रभावित हुए हैं। राज्य सरकार के कार्यक्रमों और योजनाओं के प्रचार के लिए लोक कलाकारों की मदद ली जाती है।

मोदी को शोभा नहीं देता बापू का चरखा : मुख्यमंत्री ने खादी विकास केंद्र के कैलेंडर और डायरी में बापू के चरखे के साथ प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर लगाने की तीव्र निन्दा की है। उन्होंने कहा कि बापू के चरखे के साथ भाजपा नेताओं की तस्वीर शोभा नहीं देती।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned