कानूनी प्रक्रिया: उदयन ने दिया इकबालिया बयान

Mukesh Sharma

Publish: Feb, 16 2017 11:44:00 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
कानूनी प्रक्रिया: उदयन ने दिया इकबालिया बयान

सीरियल किलर उदयन दास ने गुरुवार को बांकुड़ा अदालत में इकबालिया बयान दिया। उसने बांकुड़ा जिला अदालत के

कोलकाता।सीरियल किलर उदयन दास ने गुरुवार को बांकुड़ा अदालत में इकबालिया बयान दिया। उसने बांकुड़ा जिला अदालत के मजिस्ट्रेट-3 के समक्ष बयान रिकार्ड करवाया। सूत्रों के अनुसार उदयन ने आकांक्षा शर्मा की हत्या का जुर्म कबूल लिया है। इकबालिया बयान रिकार्ड की प्रक्रिया पूरी होने के बाद रायपुर पुलिस की ट्रांजिट रिमांड संबंधी अर्जी पर उदयन को चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट अरुण कुमार नंदी की अदालत में पेश किया गया।


नंदी ने उसे पांच दिनों के लिए ट्रांजिट रिमाण्ड पर रायपुर ले जाने का निर्देश दिया। उदयन के वकील की ओर से गुरुवार को भी जमानत की अर्जी दायर की गई थी। अदालत की कार्यवाही शुरु होने बाद जैसी ही वकील ने जमानत की पैरवी शुरू की उदयन ने कहा कि वह जमानत नहीं चाहता और न ही इस याचिका पर कोई बहस चाहता है।

बयान पर अडिग-उदयन

मजिस्ट्रेट ने नंदी से पूछा कि तुम्हें कुछ कहना है? इसके जवाब में उदयन ने कहा नहीं। मैंने बुधवार को जो कहा था। अपने उस बयान पर अडिग हूं। फिर नंदी ने कहा कि रायपुर पुलिस तुम्हें पांच दिनों के लिए ट्रांजिट रिमाण्ड पर ले जाना चाहती तुम जाना चाहते हो? उदयन ने कोर्ट में उपस्थित रायपुर पुलिस टीम के प्रमुख पृथ्वी दूबे की ओर देखते हुए सिर हिला कर हामी भरी दी।

सुरक्षा कड़ी

उदयन को बुधवार को बांकुड़ा जिले के 7 नम्बर सेल में अकेले और सुरक्षा प्रहरियों की निगरानी में रखा गया था। उदयन पर रायपुर में अपने माता-पिता की हत्या समेत तीन मामले दर्ज हैं। रायपुर पुलिस उन मामलों में उससे पूछताछ करेगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned