आरोपी नेताओं के साथ खड़ी नजर आईं ममता बनर्जी

Shankar Sharma

Publish: Apr, 22 2017 12:09:00 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
आरोपी नेताओं के साथ खड़ी नजर आईं ममता बनर्जी

नारद स्टिंग काण्ड के आरोपी अपने पार्टी नेताओं के साथ खड़ी नजर आईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को इशारे ही इशारों में सीबीआई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पालतू चूहा करार दिया

कोलकाता. नारद स्टिंग काण्ड के आरोपी अपने पार्टी नेताओं के साथ खड़ी नजर आईं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को इशारे ही इशारों में सीबीआई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पालतू चूहा करार दिया। उन्होंने पार्टी नेताओं पर स्टिंग काण्ड के आरोप सही साबित नहीं होने का दावा किया और उन्हें डट कर मुकाबला करने के लिए उनका साहस बढ़ाया।

तृणमूल कांग्रेस के सांगठनिक चुनाव के बाद ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री की ओर इशारा करते हुए सीबीआई को गुजुबाबू (गुजरात के बाबू नरेन्द्र मोदी) का पालतू चूहा करार दिया और कहा कि यह असली सीबीआई नहीं है। असली सीबीआई को वे सम्मान करती हैं।  इस दौरान उन्होंने स्टिंग काण्ड के आरोपी पार्टी सांसदों, विधायकों और मंत्रियों का साथ देने का वादा किया।

बहादुर की तरह करें सामना
उन्होंने भाजपा पर अपने नेताओं को झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया और मंच पर आसीन नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि सीबीआई ने स्टिंग कांड में किस-किस पर मामला दर्ज किया है वे खड़े हो जाएं। राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम, मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मेयर शोभन चटर्जी, सांसद सौगत राय और सुल्तान अहमद सहित अन्य नेता खड़े गए। उसके बाद उनका हौसला बढ़ाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि डरने की कोई बात नहीं है। सीबीआई उन पर लगाए आरोप साबित नहीं कर पाएगी। बहादुर की तरह इसका सामना करें।

आवाज उठाने पर बनाया जा रहा निशाना
ममता ने कहा कि हमें इसलिए निशाना बनाया जा रहा है, क्योंकि हम आम लोगों के हक के लिए सच्चाई के पक्ष में आवाज उठाते हैं। उन्होंने कहा कि अगर हमारे नेताओं को जेल में बंद किया गया तो वे वहां ऐसे पौधे लगाएंगे कि जिनकी जड़ें दिल्ली, उत्तर प्रदेश और गुजरात में निकलेंगी और भाजपा सत्ता से बेदखल होगी।


हमें किया जा रहा बदनाम
ममता बनर्जी ने कहा कि सोशल मीडिया पर हमें झूठे बदनाम किया जा रहा है। कहा जा रहा है उन्होंने खुद कहा है कि वे गौ मांस खाती हैं। वे क्या खाएंगी या क्या नहीं खाएंगी। वे तय करने वाले कौन होते हैं। भगवा ब्रिगेड ने बांग्लादेश में हुई हिंसक घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसे बंगाल की तस्वीर बताया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे भाजपा की फैलाई गई अफवाहों का जवाब दें।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned