वृद्ध की रहस्यमय ढंग से मौत

Shankar Sharma

Publish: Jun, 20 2017 11:30:00 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
वृद्ध की रहस्यमय ढंग से मौत

दक्षिण कोलकाता के गोलपार्क इलाके से मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति का रक्त रंजित शव उसके फ्लैट से बरामद किया गया। मृतक का नाम प्रवीर दास (65)

कोलकाता. दक्षिण कोलकाता के गोलपार्क इलाके से मंगलवार की सुबह एक व्यक्ति का रक्त रंजित शव उसके फ्लैट से बरामद किया गया। मृतक का नाम प्रवीर दास (65) है। मामला हत्या का है अथवा आत्महत्या या फिर हादसा है अभी तक साफ नहीं हो पाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।


घटना की खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंचे डीसी (साउथ ईस्ट डिवीजन) गौरव शर्मा ने कहा कि सिर पर चोट का निशान मिला है। यह चोट कैसे लगी, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा। जांच जारी है। मृतक के परिजनों ने हत्या के संभावना से इंकार किया है। उनका मानना है मस्तिष्काघात से मौत हुई है।

नौकरानी पहुंची तो बंद था गेट
21 बालीगंज टेरेस रोड स्थित अपने फ्लैट में सोमवार रात प्रवीर अकेले थे। पत्नी व्यवसाय के सिलसिले में कोलकाता से बाहर थी। बेटी भी नहीं थी। मंगलवार सुबह लगभग 11:30 बजे नौकरानी काम करने पहुंची तो घर का मेन गेट बंद पाया। काफी देर  तक उसने आवाज लगाई, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला।

फिर उसने इमारत के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। लोग दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे तो देखा प्रवीर का खून से सना हुआ शव पड़ा हुआ है। पालतू कुत्ता एक कमरे में बंद है। घटना की खबर पाकर लेक थाने की पुलिस पहुंची। डीसी गौरव शर्मा पहुंचे। लालबाजार से खुफिया पुलिस की टीम खोजी कुत्ते के साथ पहुंची। मामले की जांच जारी है।

चोरी का सुराग नहीं
लेक थाने के एक अधिकारी के मुताबिक मृतक के घर से सामान चोरी जाने के कोई संकेत नहीं मिले हैं। सारा समान व्यवस्थित पाया गया है। यह प्रवीर  दास की मौत के आत्महत्या अथवा दुर्घटना का मामला होने का संकेत है।  इधर पालतू कुत्ते का एक कमरे में बंद मिलना हत्या का संकेत दे रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सबकुछ साफ होगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned