रजनी यादव किन्नर ने करवाया 125 महिलाओ को कांग्रेस प्रवेश

Jagdalpur
रजनी यादव किन्नर ने करवाया 125 महिलाओ को कांग्रेस प्रवेश

शहर व आस-पास के इलाकों में कांग्रेस पार्टी द्वारा करवाये जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर रजनी यादव किन्नर ने 125 भाजपा समर्थित कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की दिलाई शपथ

कोण्डागांव. रजनी यादव किन्नर के नेतृत्व में जिला मुख्यालय के विभिन्न वार्डो के  125 से अधिक भाजपा समर्थित कार्यकर्ताओ के साथ सोमवार को जयस्तभ चौक में कांग्रेस की विरोध रैली के दौरान जिला काग्रेस कमेटी अध्यक्ष शांतिलाल सुराना व विधायक मोहन मरकाम की मौजूदगी में रजनी यादव के साथ नगर के 125 महिलाओ ने कांग्रेस की प्राथमिकी सदस्यता ली।

रंजनी यादव किन्नर ने कहा कि वह पहले किसी पार्टी में ध्यान नही देती थी, लेकिन जब कोई पार्टी व इस पार्टी से जुड़े लोग जब आम जनता के बारे में सोचती है तो वह भी अपने कुछ पहचान के लोगो के साथ कांग्रेस पार्टी विशेष के साथ हो लिया।

रजनी ने बताया कि शहर के इलाके के विकास के लिए कांग्रेसी समर्पित पदाधिकारी काफी जोर लगा रहे है। जिससे विकास हो रहा है। वह इस मौके पर जिपं. उपाध्यक्ष रविघोश, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ग्रामीण सुखबति मरकाम, शहर अध्यक्ष रश्मीराज, मनीष श्रीवास्तव, कैलाश पोयाम, बुधराम नेताम, बिरसू साहू, गीतेष गांधी, राजेद्र देवागंन, ललिता नेताम, गुनमति नायक, तरूण गोलछा, गीता गुप्ता सहित अन्य मौजूद थे।

संभाग की पहली किन्नर कांग्रेसी-
जिला कांग्रेस महामंत्री गीतेष गांधी ने बताया कि कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने वाली संभवत: यह पहली किन्नर है। जिसने पार्टी के क्रिया-कलापों व कार्यविधि से प्रभावित होकर वह खुद तो पार्टी में शामिल हुई साथ ही उसने अपने साथ दर्जनो महिलाओ को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई है। महामंत्री के मुताबिक रजनी यादव किन्नर ने पार्टी में थर्ड जेंडर के रुप में सदस्यता ग्रहण की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned