नक्सलियों को जरुरत का सामान पहुंचाता था यह सप्लायर, आ गया गिरफ्त में

Ajay Shrivastava

Publish: Oct, 19 2016 08:41:00 (IST)

Jagdalpur
नक्सलियों को जरुरत का सामान पहुंचाता था यह सप्लायर, आ गया गिरफ्त में

जिला पुलिस की डीआरजी बल ने नक्सलियों के शहरी सप्लायर को मुख्यालय के बाजार से खरीददारी करते हुए गिरफ्तार किया है।

कोण्डागांव. जिला पुलिस की डीआरजी बल ने नक्सलियों के शहरी सप्लायर को मुख्यालय के बाजार से खरीददारी करते हुए गिरफ्तार किया है।

बुधवार को एमसीपी मोबाईल चेक पोस्ट के दौरान डीआरजी के जवानों ने नगर में खरीददारी कर रहे एक युवक को पहचान लिया जो नक्सलियों के लिए शहरी सप्लायर का काम किया करता है।

जानकारी अनुसार नक्सलियों के शहरी नेटवर्क एवं कोरियर/सप्लायरों की धर पकड़ के लिए आईजी व कोंडागांव एएसपी महेश्वर नाग के मार्गदर्शन में चलाए जारहे अभियान के तहत लगातार कार्रवाई की जा रही है।

जिसके तहत जिले के सभी हॅाट/बाजारों में पुलिस के गोपनीय तंत्र को सुदृढ़ कर शहर सहित आस के इलाकों- चौक चौराहों पर एमसीपी की कार्रवाई कर संदिग्ध लोगों की चेकिंग कर उन पर निगाह रखने की हिदायत दी गई थी, इसी के चलते ही पुलिस ने नक्सलियों के शहरी सप्लायर को पहचान कर गिरफ्तार किया।

पूछताछ में नक्सली ने अपना नाम सुखराम कोर्राम (20) पिता स्व सोनधर कोर्राम  निवासी कडिय़ामेटा थाना बारसूर जिला दंतेवाड़ा का होना कबूला। वहीं इसके बैग से 1 चाकू, 2 नक्सली बेनर-पोस्टर, साहित्य, दवाईयां, दैनिक उपयोग की अन्य सामाग्री बरामद की गई।

पुलिस ने बताया कि सुखराम  माड़ चेतना मंडली नाट्य मंच का सीएनएम सदस्य है। यह नक्सलियों के लिए सामाग्रियों का खरीददारी करता था। वर्तमान में शहरी सप्लायर का कार्य कर रहा था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned