तो इसलिए सोशल मीडिया पर छा गया विधायक का सीएम से मिलने का मामला

Jagdalpur
 तो इसलिए सोशल मीडिया पर छा गया विधायक का सीएम से मिलने का मामला

सोशल में भाजपा और कांग्रेस की जनप्रतिनिधियों के सीएम से मिलने की फोटो हो रही वायरल, आखिर फोटा में कौन असली और कौन नकली यही चर्चा का विषय है

कोण्डागांव.  क्षेत्रीय विधायक मोहन मरकाम के इलाके की विभिन्न समस्याओ को लेकर पिछले दिनो मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिह से मिलने पहुंचे थे। जहां उन्होंने इलाके में हो रही नजूल की भूमि में तोड़-फोड़ के मामले को प्रमुखता से रखी थी।

सीएम से मिलने के बाद विधायक ने एक प्रेस विज्ञप्ति भी जारी किया था। जिसमें यह लेख था कि सीएम ने उनको नजूल में बने मकानो को अब नही तोडऩें का आश्वसन दिया है।

विभिन्न अखबारो में यह खबर प्रकाशित होने के बाद से ही भाजपा के जिलाध्यक्ष ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी जिसमें उन्होने कहा कि विधायक सीएम से मिले ही नही और न ही उन्हें कोई ऐसा अश्वासन मिला है।

वही केशकाल नगर पंचायत अध्यक्ष आकाश मेहता भी इसी मामले को लेकर सीएम से मिलने की बात कह रहे हैं और उन्हें भी सीएम से यही आश्वासन मिला है। विधायक व नगर पंचायत अध्यक्ष के सीएम से मिलने या न मिलने को लेकर तो काफी चर्चा हुई और सोशल मीडिया इसे लेकर एक बहस ही चलती रही।
meet cm
आखिर फोटो कौन सी सही-
विधायक मोहन मरकाम के द्वारा सीएम से मिलकर इलाके की समस्याओ से अवगत करवाने वाली फोटा को तो भाजपा से जुटे लोग गलत बता रहे  है तो वही अकाश मेहता भी अपने इलाके में हो रहे तोड़-फोड़ के मामले को लेकर सीएम से मिलने पहुंचे थे और इन दोनो ही जनप्रतिनिधियो को सीएम से अश्वासन मिलने की बात कही जा रही है। आखिर फोटा में कौन असली और कौन नकली है यह अब जनता तो तय करना है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned