रायपुर से झारखंड जा रही बस पोड़ी के पास पलटी, मची चीख पुकार

Korba, Chhattisgarh, India
रायपुर से झारखंड जा रही बस पोड़ी के पास पलटी, मची चीख पुकार

रायपुर से यात्रियों को लेकर झारखंड के गढ़वा जा रही रॉयल सर्विस की बस पोड़ी उपरोड़ा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें ड्राइवर के अलावा 12 यात्री घायल हो गए।

कोरबा. रायपुर से यात्रियों को लेकर झारखंड के गढ़वा जा रही रॉयल सर्विस की बस पोड़ी उपरोड़ा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें ड्राइवर के अलावा 12 यात्री घायल हो गए।

घटना बांगो थाना क्षेत्र की है। रॉयल सर्विस की बस सीजी 04 टीए 8786 रायपुर से बिलासपुर अंबिकापुर के रास्ते गढ़वा जा रही थी। रविवार रात करीब डेढ़ बजे बांगो थाना क्षेत्र में पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक मुख्यालय के करीब बेकाबू होकर सड़क पर पलट गई।

बस में चीख पुकार मच गई। घायलों को एम्बुलेंस से पोड़ी उपरोड़ा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। प्रारंभिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने 11 यात्रियों को छुट्टी दे दी। बस के ड्राइवर और एक अन्य यात्री को पोड़ी उपरोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मेंं भर्ती किया गया है।

दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। चालक को सिर में हल्की चोटें आई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि सड़क चौड़ीकरण का काम चल रहा है।

ठेका कंपनी ने सड़क पर मिट्टी और मुरूम बिछाई है। स्पीड अधिक होने के कारण बस का पहिया मिट्टी में धस गया। बस बेकाबू होकर सड़क पर पलट गई।

हादसे की सूचना पर पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाकर यात्रियों की जान जोखिम में डालने का केस दर्ज किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned