#दुष्कर्म के आरोप में सिपाही गिरफ्तार

Korba, Chhattisgarh, India
#दुष्कर्म के आरोप में सिपाही गिरफ्तार

दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक सिपाही को गिरफ्तार किया है। उसपर शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म का आरोप है।

कोरबा. दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने एक सिपाही को गिरफ्तार किया है। उसपर शादी का झांसा देकर तलाकशुदा महिला से दुष्कर्म का आरोप है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल ने बताया कि  दुष्कर्म के आरोप में सिपाही सुनिल राज को गिरफ्तार किया गया है। सिपाही पुलिस लाइन में पदस्थ है।

 इसके खिलाफ शारदा विहार क्षेत्र में रहने वाली एक तलाकशुदा महिला ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की शिकायत एसपी से की थी। घटना की जांच कोतवाली थानांतर्गत मानिकपुर चौकी में की जा रही है। पुलिस ने बुधवार को आरोपी सिपाही सुनिल राज को गिरफ्तार कर लिया। इसके खिलाफ छह माह पहले मानिकपुर चौकी में एफआईआर दर्ज किया गया है।

 पीडि़त महिला के अनुसार सिपाही सुनिल पहले मानिकपुर चौकी में पदस्थ था। चौकी में ड्यूटी के दौरान सुनिल की मुलाकता महिला से हुई थी। दोनों एक दूसरे के करीब आए थे।

 महिला ने सबूत के तौर पर कुछ फोटो ग्राफ्स भी पुलिस के अफसरों को दिखाया था। इसमें दोनों एक दूसरे के काफी करीब देखे गए थे। हालांकि गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने सिपाही को रिहा कर दिया। उसे कोर्ट ने अग्रिम जमानत दी है।

पीडि़त महिला पहले से जेल में
सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला देहव्यापार और मानव तस्करी के आरोप में जेल में बंद है। महिला पर किशोरी को एक देहव्यापार में झोंकने का आरोप है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned