भाजपा नेता के पीडीएस दुकान में ताला, हितग्राही लौट रहे वापस

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Jun, 20 2017 02:54:00 (IST)

Korba, Chhattisgarh, India
 भाजपा नेता के पीडीएस दुकान में ताला, हितग्राही लौट रहे वापस

पीडीएस दुकान समय पर नहीं खुल रहे हैं, हितग्राही घंटो इंतजार के बाद वापस लौट रहे हैं। पीडीएस दुकान संचालकों की मनमर्जी हावी हो गई है।

कोरबा. पीडीएस दुकान समय पर नहीं खुल रहे हैं, हितग्राही घंटो इंतजार के बाद वापस लौट रहे हैं। पीडीएस दुकान संचालकों की मनमर्जी हावी हो गई है।

आए दिन ताला लगे रहने की वजह से हितग्राही खासे परेशान है। कई बार शिकायत के बाद भी खाद्य विभाग मुकदर्शक बना बैठा है।

वार्ड क्रमांक 27 पोड़ीबहार में शिवाजीनगर मार्ग स्थित सबस्टेशन के पास उचित मूल्य की दुकान संचालित हो रही है। इसका संचालक भाजपा नेता राजू अग्रवाल द्वारा किया जाता है।

वीडियो भी देखें :


लगभग 10 साल से ज्यादा समय से इस दुकान का संचालन अग्रवाल द्वारा किया जा रहा है। पहले ये दुकान रविशंकर नगर स्थित मकान में चल रहा था। लेकिन बाद में लोगों ने शिकायत की तो इसका संचालन वार्ड के समीप शुरू किया गया। लेकिन यहां भी संचालक की मनमर्जी बंद नहीं हुई।

दुकान खुलने का समय शासन ने सुबह साढ़े आठ से 12 और शाम साढ़े चार बजे से लेकर साढ़े छह बजे तक किया गया है। े मजदूरी करने वाली महिलाएं और अन्य दूसरे लोग सुबह जल्दी पहुंच जाते हैं,

लेकिन एक से दो घंटे इंतजार के बाद भी दुकान में कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचता है।  ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी दुकान बंद रहने की शिकायत आम लोगों के आलावा वार्ड पार्षद द्वारा की जा चुकी है। मंगलवार की सुबह भी काफी संख्या में महिलाएं राशन लेने पहुंची थी,

लेकिन दुकान में ताला लगा हुआ था। जानकारी पर पार्षद प्रदीप जायसवाल भी मौके पर पहुंचे। कर्मचारियों को फोन लगाया गया लेकिन सबका नंबर बंद था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned