रायगड़ा में टूटा रेल पुल, कोरबा से रवाना नहीं हुई लिंक, और कितनी ट्रेने प्रभावित यहां पढ़े

Korba, Chhattisgarh, India
रायगड़ा में टूटा रेल पुल, कोरबा से रवाना नहीं हुई लिंक, और कितनी ट्रेने प्रभावित यहां पढ़े

संबलपुर रेल मंडल अंतर्गत रायगड़ा- टिटलागढ़ खंड पर पुल क्षतिग्रस्त होने का असर कोरबा से विशाखापट्टनम को जाने वाली लिंक एक्सप्रेस पर पड़ा।

कोरबा. संबलपुर रेल मंडल अंतर्गत रायगड़ा- टिटलागढ़ खंड पर पुल क्षतिग्रस्त होने का असर कोरबा से विशाखापट्टनम को जाने वाली लिंक एक्सप्रेस पर पड़ा।

सोमवार को लिंक एक्सप्रेस रद्द रही। मंगलवार को रद्द होने की संभावना है। रेलवे ने यात्रियों से कहा है कि सफर शुरू करने से पहले ट्रेन की पतासाजी कर लें।

भारी बारिश से रायगड़ा- टिटलागढ़ रेलखंड पर एक पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। इसके असर से आधा दर्जन ट्रेन प्रभावित हुई है। सोमवार को कोरबा से विशाखापट्टनम को जाने वाली लिंक एक्सप्रेस रद्द रही। इसके मंगलवार को रद्द होने की संभावना है।

17 जुलाई को जगदलपुर से दुर्ग के लिए छूटने वाली 18212 जगदलपुर-दुर्ग एक्सप्रेस, 58527/58528 रायपुर-विशाखापट्नम-रायपुरपैसेन्जर  58529/58530 दुर्ग-विशाखापट्नम-दुर्ग पैसेन्जर,

18 जुलाई को बिलासपुर से तिरुपति के लिए से छूटने वाली 17481 बिलासपुर-तिरुपति एक्सप्रेस, 20 जुलाई को तिरुपति से बिलासपुर के लिए से छूटने वाली 17482 तिरुपति-बिलासपुर एक्सप्रेस को अगले को अगले आदेश तक रद्द किया गया है।

भारी वारिश के असर से कुछ ट्रेनों को मार्ग बदलकर चलाई जा रही है। इसकी जानकारी दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के जनसम्पर्क विभाग ने दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned