कार चालक ने बाइक को ठोका, लोगों के विरोध करने पर दिखाया संसदीय सचिव का रौब, गिरफ्तार

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Jan, 13 2017 11:51:00 (IST)

Korba, Chhattisgarh, India
कार चालक ने बाइक को ठोका, लोगों के विरोध करने पर दिखाया संसदीय सचिव का रौब, गिरफ्तार

कोरबा से रायपुर लौट रहे कार चालक ने गुरुवार को गोपालपुर के पास बाइक को ठोकर मार दिया। आक्रोशित लोगों ने कार को घेर लिया।

कोरबा.  कोरबा से रायपुर लौट रहे कार चालक ने गुरुवार को गोपालपुर के पास बाइक को ठोकर मार दिया। आक्रोशित लोगों ने कार को घेर लिया।

 चालक एक संसदीय सचिव के होने का हवाला देकर धौंस दिखाने लगा। लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। कोरबा- कटघोरा मार्ग पर गोपालपुर के पास सवा घंटे तक बवाल किया।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि कार सीजी 04 एलसी 4095 कोरबा से रायपुर लौट रही थी। गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे गोपालपुर के पास कार ने बाइक को ठोकर मार दिया।

 घटना में बाइक चालक दिलदार सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह गोपालपुर बस्ती का निवासी है। कार चालक संतोष यादव को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया।

उसके साथ मारपीट की कोशिश की। भीड़ को देखकर चालक संतोष ने कार संसदीय सचिव मोतीराम चन्द्रवंशी का होना बताया। भीड़ ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 इधर, घटना की सूचना मिलते ही गोपालपुर के लोग आक्रोशित हो गए। बस्ती की महिलाएं बड़ी संख्या में घटना स्थल पर पहुंची। 

कोरबा- कटघोरा मार्ग को गोपालपुर आईबीपी चौक के पास जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी हरकत में आए।

मौके पर कटघोरा  एसडीएम बीरेन्द्र बहादुर पंचभाई और तहसीलदार भी पहुंचे। स्थानीय लोगों ने घायल दिलदार के इलाज की व्यवस्था कराने की मांग की। करीब सवा घंटे बाद प्रशासन की स्थानीय लोगों के साथ दर्री थाने में बैठक हुई।

इसमें घायल परिवार को 20 हजार रुपए की सहायता राशि दी गई। इलाज पर होने वाली खर्च वहन की बात कही गई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned