राकेश तांती सीतामणि जोन के प्रभारी नियुक्त

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Feb, 17 2017 10:28:00 (IST)

Korba, Chhattisgarh, India
राकेश तांती सीतामणि जोन के प्रभारी नियुक्त

कांग्रेस सेवादल की जिला कार्यकारिणी के बैठक में कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल ने सीतामणी जोन प्रभारी अध्यक्ष राकेश ताती को नियुक्ति प्रमाण पत्र प्रदान किया।

कोरबा. कांग्रेस सेवादल की जिला कार्यकारिणी के बैठक में कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल ने सीतामणी जोन प्रभारी अध्यक्ष राकेश ताती को नियुक्ति प्रमाण पत्र प्रदान किया।

कांग्रेस सेवादल जिला अध्यक्ष शहर संतोष लांझेकर द्वारा प्रदेश अध्यक्ष से अनुमति से कोरबा शहर क्षेत्र को 13 जोन में विभाजित कर प्रत्येक जोन में एक-एक जोन प्रभारी अध्यक्ष को नियुक्त किया है।

बैठक में जोन प्रभारी अध्यक्ष राकेश तांती को नियुक्ति प्रमाण पत्र प्रदान कर कोरबा विधायक जय सिंह अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस सेवादल का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस की विचारधारा का प्रचार करना है।

अग्रवाल ने इस बात पर जोर  दिया कि सेवादल को सांप्रदायिक एवं विघटनकारी ताकतों के मंसूबों को नाकाम करने की चुनौती स्वीकार करनी चाहिए।

इस प्रयास में उन्होने कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारियों का हर स्तर पर समर्थन देने की बात कही तथा संगठन को और अधिक प्रभावकारी बनाने के लिए कुछ उपाय भी सुझाए।

इस मौके पर राजकिशोर प्रसाद, श्याम सुंदर सोनी, सुरेन्द्र जायसवाल, धुरपाल सिंह कंवर, संतोष राठौर, संतोष लांझेकर, ममता अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned