वीडियो में देखिये रजगामार के जंगलो में मतवाले हाथियों का खिलवाड़, स्कूल की बाउंड्रीवाल को भी तोड़ा

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Jul, 17 2017 02:06:00 (IST)

Korba, Chhattisgarh, India
 वीडियो में देखिये रजगामार के जंगलो में मतवाले हाथियों का खिलवाड़, स्कूल की बाउंड्रीवाल को भी तोड़ा

हाथियों ने स्कूल की बाउंड्रीवाल तोड़ दी है। दहशत के बीच बच्चे सुबह स्कूल नहीं पहुंचे। इधर जंगल से लगे कुछ कच्चे घरों को भी दंतैल ने नुकसान पहुंचाया।

कोरबा. हाथियों ने स्कूल की बाउंड्रीवाल तोड़ दी है। दहशत के बीच बच्चे सुबह स्कूल नहीं पहुंचे। इधर जंगल से लगे कुछ कच्चे घरों को भी दंतैल ने नुकसान पहुंचाया। लगातार हाथियों के उत्पात से इसे पूरे क्षेत्र मेें दहशत व्याप्त हो गई है।

रजगामार के समीपर ही दो मतवाले हाथी अपनी सूंड से सूंड मिलकार खिलवाड़ करते हुए देखे गए। यह मनमोहक दृश्य कैमरे मे कैद हो गया। जिसके गवाह आस-पास के ग्रामीण भी बने।

इसके बाद रविवार की देर रात दंतैल व एक अन्य हाथी सीधे ओमपुर मिडिल स्कूल तक जा पहुंचे। यहां पर स्कूल की बाउंड्रीवाल को लगभग 10 फीट दीवार को हाथियों ने ढहा दिया।

काफी देर तक स्कूल के आसपास विचरण करने के बाद ये हाथी सीधे जंगल की ओर चले गए। जंगल से लगे तीन कच्चे मकानों को भी तोड़ दिया।

देखिये वीडियो :


कोरबा रेंज के आलावा करतला रेंज में भी हाथियों का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। गौरतलब है कि विवार की शाम सात बजे अचानक दो हाथी रजगामार के नाले तक पहुंच गए।

इसके बाद हुल्ला  पार्टी के भगाने पर वापस हाथी जंगल की ओर चले गए। कुछ देर बाद मुख्य मार्ग से एक 108 एंबुलेंस ठाकुरेखता मरीज को लेने के लिए जा रही थी।

108 के चालक ने सड़क पर जाते हथनी को देखकर आनन-फानन में ब्रेक लगा दी। हथनी तो सड़क पार कर गई। लेकिन 108 के स्टॉफ को  मालूम नहीं था कि पीछे-पीछे दंतैल हाथी भी आ रहा है।

स्टॉफ आगे बैठा हुआ था। इसी बीच बाजू से दंतैल आ पहुंचा। और जोरदार चिंद्याड़ के साथ एंबुलेंस के शीशे को तोडऩे लगा। डरे-सहमे दोनों ही स्टॉफ अपनी बचकर अपनी जान बचाई।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned