फंदे पर लटका मिला युवती का शव, हत्या की आंशका

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Jun, 20 2017 06:29:00 (IST)

Korba, Chhattisgarh, India
फंदे पर लटका मिला युवती का शव, हत्या की आंशका

कटघोरा  क्षेत्र में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब ग्रामीणों ने एक युवती का शव फंदे से लटका हुआ देखा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

कटघोरा. कटघोरा  क्षेत्र में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब ग्रामीणों ने एक युवती का शव फंदे से लटका हुआ देखा। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतिका की शिनाख्त कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। जानकारी के अनुसार कटघोरा थाना अंतर्गत रामपुर के कोसाबाड़ी बगीचे के पीछे स्थित एक खेत के पेड़ में लोगों ने अज्ञात युवती का शव फंदे से लटका हुआ देखा। मृतिका ने पेंट शर्ट पहन रखा है।

कपड़े से ही फंदा डालकर उसका शव लटका हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका की शिनाख्त कार्रवाई शुरू की।

लेकिन उसके संबंध में कोई सुराग नहीं मिल पाया । जिस तरह से शव जमीन से लग कर लटक रहा था। उससे मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने भी मामले को प्रथम दृष्टया हत्या का मानते हुए विवेचना प्रारंभ कर दी है। पुलिस ने धारा 174 के तहत मर्ग कायम कर मृतिका की शिनाख्त कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned