पावर हाऊस रोड पर चारपहिया वाहन सात दिन होंगे प्रतिबंधित

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Oct, 19 2016 11:39:00 (IST)

Korba, Chhattisgarh, India
पावर हाऊस रोड पर चारपहिया वाहन सात दिन होंगे प्रतिबंधित

दीवाली के मदद्ेनजर 24 अक्टूबर से सुनालिया चौक से लेकर ओवरब्रिज तक  चारपहिया वाहनों पर प्रतिबंध लगाया जाएगा।

कोरबा. दीवाली के मदद्ेनजर 24 अक्टूबर से सुनालिया चौक से लेकर ओवरब्रिज तक  चारपहिया वाहनों पर प्रतिबंध लगाया जाएगा।
टै्रफिक पुलिस व नगर निगम कोरबा द्वारा इसके लिए तैयारी की गई है। नहर रोड पर निर्माणाधीन पानी टंकी के पास अस्थाई पार्किंग की व्यवस्था रहेगी।
त्योहार के कारण शहर के काम्पलेक्स व दुकानों में भीड़ बढ़ रही है। कई मुख्य मार्गो में जाम की स्थिति निर्मित होने लगी है। सबसे अधिक समस्या पावर हाऊस रोड, सुनालिया चौक से लेकर ओवरब्रिज तक होती है।

एक दर्जन काम्पलेक्स के आसपास पर्याप्त पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने के कारण जाम की स्थिति निर्मित होती रहती है। इससे आम लोगों के साथ व्यापारियों को भी खासी परेशानी होती है।

यहां के व्यवसायियों ने भी समस्या से राहत दिलाने की मांग की जाते रही है। टै्रफिक पुलिस व निगम द्वारा इसके लिए संयुक्त रूप से  तैयारी की गई है। सुनालिया चौक के पास नहर रोड पर निर्माणाधीन पानी टंकी के पास खाली पड़ी जमीन में पार्किंग की व्यवस्था होगी।

 चार पहिया वाहन यहां वाहन यहीं पार्क किए जाएंगे। चौक से लेकर ओवरब्रिज तक वाहन नहीं ले जा सकेंगे। 24 अक्टूबर से इसे लागू कर दिया जाएगा। जो दीवाली के दो दिन बाद तक जारी रहेगा।

पुराने कोरबा शहर या फिर सर्वमंगला रोड से आने वाले चारपहिया वाहनों को ओवरब्रिज के माध्यम से दर्री रोड से शहर आ सकेंगे। टै्रफिक प्रभारी एमबी पटेल ने बताया की इसके लिए तैयारी चल रही है। त्योहारी सीजन में जाम की स्थिति निर्मित नहीं होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned