संत बाबा हरदास राम की मनाई जाएगी जयंती, तैयारी शुरू

Piyushkant Chaturvedi

Publish: Feb, 16 2017 07:11:00 (IST)

Korba, Chhattisgarh, India
संत बाबा हरदास राम की मनाई जाएगी जयंती, तैयारी शुरू

गोदड़ीधाम कोरबा के प्रमुख सेवादारी खियल दास मोटवानी ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस साल भी तुलसीनगर मार्ग डीडीएम रोड में स्थित पूज्य संत बाबा हरदासराम की जयंती मनाई जाएगी।

कोरबा. गोदड़ीधाम कोरबा के प्रमुख सेवादारी खियल दास मोटवानी ने बताया कि हर वर्ष की तरह इस साल भी तुलसीनगर मार्ग डीडीएम रोड में स्थित पूज्य संत बाबा हरदासराम की जयंती मनाई जाएगी।

इसे लेकर तैयारी शुरू कर दी गई है। 18 फरवरी को बाबा हरदास राम की 112वीं जन्मोत्सव एवं गोदड़ीवाला धाम के स्थापना दिवस के सप्तम वर्षगांठ संयुक्त रूप से हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। समारोह का शुभारंभ 17 फरवरी को शाम सात बजे धुनी साहब का पाठ आरंभ कर किया जाएगा। 18 फरवरी को प्रात: झंडा वंदन, इसके बाद 11 बजे समाज के बालकों का जनेऊ (उपनयन संस्कार) संपन्न होगा। दोपहर एक बजे धुनी साहब का भोग साहब द्वारा समापन होगा। भोग साहब के साथ-साथ सत्संग का कार्यक्रम गोरखपुर उत्तरप्रदेश से पधारे विनय महराज के श्रीमुख से संपन्न होगा। इसके साथ ही देवपुरी रायपुर गोदड़ीधाम की प्रमुख अम्मा चोलेवारी (मीरा देवी) भी सभी कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगी। दोपहर दो बजे से भंडारा का भी कार्यक्रम रखा गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned