बाथरूम के रोशनदान से बनाता था महिलाओं के अश्लील Video, पहुंचा जेल

Koriya, Chhattisgarh, India
 बाथरूम के रोशनदान से बनाता था महिलाओं के अश्लील Video, पहुंचा जेल

युवक के मोबाइल में अलग-अलग मिले कई अश्लील वीडियो क्लिप, एसईसीएल के रीजनल अस्पताल चिरिमिरी का मामला, बाथरूम से महिला चिल्लाई तो मरीज के परिजन ने दौड़ाकर पकड़ा

चिरिमिरी. एसईसीएल के चिरिमिरी रीजनल अस्पताल के लेडिज बाथरूम के रौशन दान से चोरी-छिपे मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के मोबाइल से कई अश्लील वीडियो क्लिप बरामद किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

कोरिया जिले के गोदरीपारा क्षेत्र में एसईसीएल की रीजनल अस्पताल कुरासिया में संचालित है। अस्पताल के फिमेल वार्ड के टॉयलेट के रोशनदान से अपने मोबाइल से वार्ड क्रमांक 33 बी टाइप गोदरीपारा निवासी आरोपी नारायण शुक्ला पिता राज किशोर शुक्ला (25) अश्लील वीडियो क्लिप बना रहा था।

makes porn videos of women from bathroom

अश्लील वीडियो बनाने की जानकारी मिलने पर अस्पताल स्टाफ ने पुलिस को गुरुवार शाम करीब 7.30 बजे सूचना दी। मामले में पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात भेज दिया और शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया है। थाना प्रभारी  सुनील सिंह ने बताया कि स्थानीय हॉस्पिटल स्टॉफ एवं युवकों ने फोन कर मामले की जानकारी दी थी।

इसपर घटना स्थल पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर विवेचना में लिया है। आरोपी रीजनल हॉस्पिटल के नीचे वार्ड में बने फिमेल टॉयलेट की छत में चढ़कर रोशनदान से अपने मोबाइल से महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाया करता था।

मोबाइल से सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस अस्पताल पहुंची और आरोपी को रात करीब 7.30 बजे वीडियो बनाते गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(ग-ख) आईटी एक्ट 66 (5) के तहत गिरफ्तार कर न्ययालय के समक्ष पेश किया गया है।

महिला चिल्लाई, तब मामले का हुआ खुलासा
पुलिस के अनुसार गुरुवार की शाम को एक महिला ने बाथरूम के रोशनदान से आरोपी को वीडियो बनाते हुए देख लिया और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। तब अस्पताल स्टाफ व स्थानीय युवकों को वीडियो बनाने की जानकारी मिली। इस दौरान वार्ड के लोगों ने युवक को दौड़ाकर पकड़ा और इंटेक्स मोबाइल में लगे जिओ के स्टिकर, लोगो से पहचान कर मौके पर जमकर धुनाई कर दी।

उसके बाद मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर एक नग इंटेक्स मोबाइल जब्त किया है। जिसमें अलग-अलग समय के कई अश्लील वीडियो क्लिप मिले हैं।

मोबाइल में मिले है कई अश्लील क्लिप
मामले की जानकारी होने पर तत्काल घटना स्थल पहुंच कर जांच करते हुए आरोपी को मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसके मोबाइल में कई अश्लील वीडियो क्लीप भी मिले हैं। आरोपी को आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर विवेचना की जा रही है।
अंजली गुप्ता, डीएसपी एवं विवेचना अधिकारी

ऐसी घटना आश्चर्य का विषय
हॉस्पिटल परिसर में ऐसी घटना होना बड़ा आश्चर्य का विषय है। मामले की जानकारी एसईसीएल चिरमिरी के मुख्य महाप्रबंधक को दे दी गई है। हॉस्पिटल परिसर की सुरक्षा के लिए और भी कड़े इंतेजाम किए जाएंगे।
डॉ संजय सिंह, सीएमओ रीजनल हॉस्पिटल कुरासिया

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned