बिजली मिस्त्री बनकर घुसे 2 युवक करने लगे चोरी, महिला की नींद खुली तो किया ये हाल

Koriya, Chhattisgarh, India
बिजली मिस्त्री बनकर घुसे 2 युवक करने लगे चोरी, महिला की नींद खुली तो किया ये हाल

ग्राम नरकेला में चोरों ने महिला की हत्या कर सोने-चांदी के जेवर किए थे पार, कोतवाली व क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों आरोपियों सहित खरीददार को किया गिरफ्तार

बैकुंठपुर. बिजली मिस्त्री बनकर रात में एक घर में चोरी करने की नीयत से घुसे और बुजुर्ग महिला की हत्या कर कुएं में शव फेंकने वाले 2 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से जेवरात, सोने की चेन, कंगन, अंगूठी, हार और पुराने सिक्के, 12 हजार नकद, बाइक बरामद सहित 2 लाख का सामान बरामद किया है। वहीं पुलिस ने जेवरात खरीदने वाले एक खरीददार को भी पकड़ा है।

पुलिस अधीक्षक सुजीत कुमार ने प्रेसवार्ता में बताया कि ग्राम पंचायत नरकेली निवासी हरिशचंद्र द्विवेदी पिता स्व देवनंद द्विवेदी के घर में 13 जून की रात चोरी हो गई थी और उसकी मां रेशमी देवी (83) का शव कुएं में मिला था। मामले में कोतवाली पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि घटना की रात करीब 12 बजे पहुंचा था।

इस दौरान घर में कोई नहीं था। प्रार्थी ने अपने घर के अंदर घुसकर देखा तो पेटी का ताला टूटा और सामान बिखरा पड़ा था। वहीं घर के पीछे कुएं में उसकी मां का शव मिला था। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच कर रही थी। वहीं पीएम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि डॉक्टरों ने की थी।

कोतवाली और क्राइम ब्रांच की टीम ने संजय घोषाल, आदतन अपराधी नरेश कुशवाहा को तलब कर कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। उन्होंने पुलिस को बताया कि मृतका के घर में जेवरात, पुराने सिक्के व नकद राशि होने की जानकारी मिली थी। आरोपी  बिजली मिस्त्री बनकर उसके घर में घुसे और लाइट बंद कर चोरी कर रहे थे।

इससे मृतका की नींद खुल गई और पहचान लिए जाने के डर से आरोपियों ने उसका गला दबाकर हत्या कर दी। इस कार्रवाई में कोतवाली प्रभारी आनंद राम, क्राइम ब्रांच प्रभारी शिवेंद्र राजपूत, आशीष मिश्रा, नवीन दत्त तिवारी, दीपक पांडेय, एएसआई रघुनाथ भगत, सत्येंद्र तिवारी, रामायण, रमेश पांडेय, अजय मिश्रा व निलेश पैकरा शामिल थे।

चोरी का सामान खरीदा, खरीददार गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक कुमार ने बताया कि आरोपी संजय घोषाल ने चोरी करने के बाद सोनी की चेन, अंगूठी को पटना निवासी प्रमोद सोनी के पास बेचा था। मामले में सोने की चेन व अंगूठी के खरीदार को भी गिरफ्तार किया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned