BREAKING: यूपी के कुशीनगर स्टूडियो संचालक की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या

Kushinagar, Uttar Pradesh, India
BREAKING: यूपी के कुशीनगर स्टूडियो संचालक की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के जोकवा बाजार की घटना

कुशीनगर. तूर्कपट्टी थाना क्षेत्र के जोकवा बाजार में अज्ञात बदमाशों ने स्टूडियों में घुसकर शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस की खबर तब हुई जब एक ग्राहक स्टूडियो पर फोटो बनवाने पहुंचा। सुनियोजित तरीके हुए इस ब्लाइंड मर्डर की खबर मिलने के बाद पुलिस कप्तान मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। डॉग स्क्वॉयड की मदद से पुलिस अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।




मिली जानकारी के अनुसार, तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के जोकवा बुजुर्ग निवासी बिट्टू पांडेय अपने पिता आनंद पांडेय के साथ जोकवा बाजार में एक स्टूडियो चलाता था। शुक्रवार को दोपहर बाद अपराधी आए और फोटो खिचवाने के बहाने बिट्टू के साथ स्टूडियो के अंदर वाले हिस्से में चले गए। अपराधियें ने पंच व चाकू मारकर बिट्टू को अधमरा कर दिया। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि बिट्टू को बेहोश करने के बाद बदमाशें ने उसकी हत्या की गई। यही नहीं, अपराधी बिट्टू की हत्या करके चले गए और किसी को कानोकान खबर तक नहीं हुई।




इस ब्लाइंड मर्डर की जानकारी लोगों को तब हुई जब एक व्यक्ति फोटो खिंचवाने स्टूडियो पर पहुंचा और शव देखकर उसने शोर मचाया। हत्या की खबर फैलते ही बाजार में सनसनी फैल गई। एसपी कुशीनगर ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद अपराधियों तक पहुंचने का आश्वासन दिया। अपराधियों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वॉयड की मदद ली जा रही है। तुर्कपट्टी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


आगे की खबर पढ़ने के लिए CLICK करें।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned